श्वेता तिवारी के बारे में 10 छुपे तथ्य, जो आप नहीं जानते

श्वेता तिवारी के बारे में 10 छुपे तथ्य, जो आप नहीं जानते

श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हुआ। श्वेता की पैदाइश सिर्फ प्रतापगढ़ की है, बाकी लगभग सारा बचपन उनका महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में ही गुजरा।

मात्र 12 साल की उम्र में ही उन्होंने एक ट्रैवलिंग एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था। यहां काम करने के श्वेता को 500 रुपये प्रतिमाह मिलते थे।

श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के धारावाहिक 'कलीरें' से की।

हालांकि इस शो में श्वेता का कोई बड़ा किरदार नहीं था। यह दूरदर्शन का एक धारावाहिक था जो 1998-99 में प्रसारित हुआ करता था।

19 साल की उम्र में ही कर ली शादी, भोजपुरी फिल्मों के निर्माता और अभिनेता राजा चौधरी और श्वेता वर्ष 1999 में ही यव दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए।

उस समय श्वेता मात्र 19 साल की थीं। श्वेता के माता पिता इस शादी से खुश नहीं थे लेकिन श्वेता तो राजा के प्रेम में पागल थीं

अगले ही साल यानी वर्ष 2000 में उनके घर एक बेटी ने जन्म लिया जिसका नाम उन्होंने रखा पलक।

श्वेता तिवारी की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 81 करोड़ की नेटवर्थ की मालकिन हैं। एक्टिंग के अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट और रिएलिटी शो के जरिए  भी पैसा कमाती हैं।

मुंबई में है आलीशान घर श्वेता तिवारी का मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट है। श्वेता तिवारी मुंबई के कांदिवली में एक हाईराइज अपार्टमेंट में रहती हैं। वहीं, श्वेता के कार कलेक्शन में कई महंगी गाड़ियां है

श्वेता के पास बीएमडब्लू 7 सीरीज की 730 LD कार है। इस कार की कीमत लगभग 1.38 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास ऑडी ए4 है। इस कार की कीमत 47.60 लाख रुपए है।

श्वेता ने हिंदी, पंजाबी और मराठी फिल्मों में भी काम किया है।