Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Kushi Trailer (Remake) Vijay Deverakonda और साथ में Samantha भी होंगी, 9 अगस्त को आएगा फिल्म का रोमांटिक ट्रेलर

Kushi Trailer Vijay Deverakonda और साथ में Samantha भी होंगी, 9 अगस्त को आएगा फिल्म का रोमांटिक ट्रेलर. Vijay Deverakonda की आगामी फिल्म “Kushi ” का आगाज होने वाला है, और इसका इंतजार उनके प्रशंसकों के लिए अब कुछ ही दिनों में समाप्त होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर आगामी 9 अगस्त को रिलीज होने वाला है और यह 2 मिनट 41 सेकंड का होगा। ट्रेलर में हमें फिल्म के मुख्य विषय का एक झलक मिलेगा, जो दर्शकों को आगामी फिल्म की उम्मीद को बढ़ावा देगा।

KushiTrailer
KushiTrailer image credit: @thedeverakonda

 

इस ट्रेलर में विशेष रूप से Kushi ट्रेलर की लंबाई 2 मिनट 41 सेकंड है, जिसमें विभिन्न सीन्स और मोमेंट्स दिखाए जाएंगे। यह ट्रेलर दर्शकों को उस दुनिया में ले जाएगा जहाँ विजय देवरकोंडा अपनी दमदार अदाकारी के साथ नजर आएंगे।

फिल्म “कुशि” की रिलीज दिनांक 1 सितंबर को है, और यह विश्वभर में एक साथ रिलीज होगी। इसका मतलब है कि विजय देवरकोंडा की एक्शन, रोमांस और नई कहानी का आनंद पूरी दुनिया में होगा। फैंस और दर्शक अब इस फिल्म के आने वाले रोमांचक सफर का इंतजार कर रहे हैं, और वे निश्चित रूप से इसे एक दिलचस्प और मनोरंजनपूर्ण अनुभव बनाएंगे।

यह भी पढ़े :
सामंथा का ये साड़ी लुक आप किसी भी फेस्टिवल पर try कर सकते है 

 

विजय देवरकोंडा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से ये जानकारी दी है ।

संगीत हेशम अब्दुल वहाब द्वारा संगीतित किया गया है।

9 मई 2023 को हेशम अब्दुल वहाब द्वारा गाया गया पहला सॉन्ग “ना रोजा नुव्वे” रिलीज़ किया गया था।
12 जुलाई 2023 को दूसरा सॉन्ग “आराध्या” रिलीज़ किया गया था।
28 जुलाई 2023 को तीसरा सॉन्ग “कुशि टाइटल सॉन्ग” रिलीज़ किया गया था।

संगीतकार हेशम अब्दुल वहाब ने फिल्म “Kushi” के लिए संगीत तैयार किया है। पहला सिंगल “ना रोजा नुव्वे” 9 मई 2023 को हेशम अब्दुल वहाब द्वारा गाया गया और इसके साथ ही इसका वीडियो रिलीज़ किया गया। यह सिंगल ने सुनने वालों के दिलों में छाया मजा और एकपन का आभास किया।

यह भी पढ़े :

Mohanlal की पैन- इंडिया फिल्म ‘Vrushabha’ का हॉलीवुड कनेक्शन आया सामने

 

दूसरा सिंगल “आराध्या” 12 जुलाई 2023 को रिलीज़ किया गया। इस सिंगल का वीडियो भी साथ में आया और इसने संगीत प्रेमियों का दिल जीता। “आराध्या” नामक यह संगीत लोगों के बीच में धड़ल्ले से फैल गया और उन्हें अपने स्वरों में खो जाने का आनंद दिलाया।

तीसरा सिंगल “Kushi Title Song” 28 जुलाई 2023 को रिलीज़ किया गया। इस संगीत के साथ आया वीडियो भी जो दर्शकों को एक नए अद्भुत दुनिया में ले जाता है। “कुशि टाइटल सॉन्ग” ने आवाज़ के जादू से लोगों का मन मोह लिया और संगीत की खासियतों को प्रकट किया।

Khsuhi Remake Film:

Kushi” एक आगामी भारतीय तेलुगू-भाषा की रोमैंटिक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसे शिवा निर्वाणा ने लिखा और निर्देशित किया है। “मिथ्रि मूवी मेकर्स” द्वारा निर्मित, इसमें विजय देवरकोंडा और समंथा रूथ प्रभु हैं। यह फ़िल्म 1 सितंबर 2023 को रिलीज़ होने की योजना है। क्या “खुशी” एक पुनर्निर्माण फ़िल्म है? यह 2000 में बनी तमिल फ़िल्म “कुशि” की पुनर्निर्माण फ़िल्म है, जिसमें विजय और ज्योतिका मुख्य भूमिकाओं में थे

Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा