Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

6 महीने में इस बैंक ने शेयर बाजार में किया पैसा डबल, 52 हफ्ते के उच्च स्तर पर पंहुचा ये शेयर

शेयर बाजार में उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड (Ujjivan Small Finance Bank Ltd) के शेयरों में शुक्रवार को 8 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर नए 52 हफ्ते के उच्च स्तर पर पहुंच गए हैं। बैंक ने नए निवेशकों के लिए एक नई गुड न्यूज लाई है।

Ujjivan Small Finance Bank Ltd
Ujjivan Small Finance Bank Ltd

 

भारतीय शेयर बाजार में हो रही घटनाओं की खबरें हमेशा जगह जगह चर्चा में होती हैं। इसी बीच, Ujjivan Small Finance Bank Ltd ने हाल ही में अपने शेयरों की बड़ी वृद्धि की खबर से ध्यान आकर्षित किया है। इस लेख में, हम आपको बताएंगे कि उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयरों में हुई इस बड़ी वृद्धि के पीछे की कहानी क्या है और इसके निवेशकों के लिए क्या संकेत हैं। यह भी पढ़े : मुकेश अंबानी को विदेश से मिला ₹16640 करोड़ का लोन, यहाँ जानिए पूरा प्लान

Highlights

  • शेयरों की तेजी: शुक्रवार को, उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयरों में एक दिन के अंदर 8 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली। इसके परिणामस्वरूप, इन शेयरों की कीमत नए 52 हफ्ते के उच्च स्तर पर पहुंच गई।
  • नवीनतम मूव्स: सितंबर तिमाही में, उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक का व्यापार बेहद सफल था और इससे विशेष रूप से शेयर बाजार के निवेशकों को एक नया स्थिति का सामना करना पड़ा।
  • शेयर का मूल्य: उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयर का मूल्य 100 रुपये से भी कम है, जिससे इसे छोटे निवेशकों के लिए भी उपलब्ध बनाता है।
Ujjivan Small Finance Bank Share Price
Ujjivan Small Finance Bank Share Price

शेयर बाजार में शेयर की कीमत में वृद्धि

महीना शेयर का मूल्य वृद्धि
पिछले 6 महीने 102% तेजी
आखिरी 1 साल 142% तेजी

 

जैसे ही यह खबर आई कि Ujjivan Small Finance Bank Ltd के शेयरों में इस तरह की तेजी हुई है, व्यापारिक दुनिया में इसकी बड़ी चर्चा हो रही है। किस तरह से इस छोटे बैंक के शेयरों में इतनी बड़ी वृद्धि हो सकी और इससे निवेशकों के लिए क्या संकेत है, इस पर हम विस्तार से चर्चा करेंगे।

Ujjivan Small Finance Bank Ltd के शेयरों का मूल्य वृद्धि

शुक्रवार को बीएसई में बाजार बंद होने के समय उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयर का मूल्य 5.86 प्रतिशत की तेजी के साथ 60.16 रुपये के लेवल पर पहुंचकर बंद हुआ था। इसका मतलब है कि उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयरों की कीमत 6 महीने में 102 प्रतिशत की तेजी से बढ़ी है। इसमें विशेषज्ञों का मानना है कि इसका पीछा बैंक के अच्छे वित्तीय प्रदर्शन और बढ़ती विश्वस्तरीयता का है।

Ujjivan Small Finance Bank Ltd की उपलब्धियां

शेयर बाजार

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के लिए दूसरी तिमाही रही शानदार रही है। कंपनी ने जारी की जाने वाली जानकारी में कहा गया है कि टोटल डिपॉजिट में 43 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। इस साल सितंबर में बैंक का कुल डिपॉजिट 29,134 करोड़ रुपये रहा है, जोकि एक साल पहले इसी तिमाही में 20,936 करोड़ रुपये था। इससे साफ है कि बैंक के डिपॉजिट में सालाना आधार पर 9 प्रतिशत की वृद्धि देखी जा रही है।

इस लेख में, हमने आपको बताया कि उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयरों में हुई वृद्धि के पीछे की कहानी क्या है। इसके अलावा, हमने बैंक की उपलब्धियों के बारे में भी चर्चा की है। यह एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकता है कि इस बैंक के शेयरों में निवेश करने का सही समय है या नहीं।

FAQ’s

1. उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयरों की कीमत में कितनी वृद्धि हुई है? उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयरों की कीमत में पिछले 6 महीने में 102 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

2. क्या उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयरों का मूल्य 100 रुपये से कम है? हां, उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के शेयरों का मूल्य 100 रुपये से भी कम है।

3. उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के कुल डिपॉजिट में कितनी वृद्धि हुई है? उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के कुल डिपॉजिट में सालाना आधार पर 9 प्रतिशत की वृद्धि हुई है

Spread the love

1 thought on “6 महीने में इस बैंक ने शेयर बाजार में किया पैसा डबल, 52 हफ्ते के उच्च स्तर पर पंहुचा ये शेयर”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा