Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Tiger 3 Ka Message फिल्म में आदित्य चोपड़ा ने खेला असली मास्टरस्ट्रोक, जो हुआ वायरल!

Tiger 3 Ka Message: Aditya Chopra की ‘Tiger 3’ में असली मास्टरस्ट्रोक – फिल्म का सबसे बड़ा सुर्प्राइज! दिया है। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘Tiger 3’ ने अपने टीजर के साथ तहलका मचा दिया है। इस बार, एक महत्वपूर्ण संवाद का जनक आदित्य चोपड़ा है, जो फिल्म के सबसे बड़े सुर्प्राइज के रूप में सामने आए हैं।

Tiger 3
Tiger Ka Message

Tiger 3

‘टाइगर 3’ की प्रतीक्षा बॉलीवुड फैंस के बीच बेसब्री से हो रही है। इस फिल्म का टीजर 27 सितंबर को रिलीज़ हुआ था, और उसके बाद से ही एक डायलॉग हुआ है वायरल। ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं‘ – यह डायलॉग अब फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। इसके जनक आदित्य चोपड़ा है, जो YRF फिल्म्स के मालिक हैं।

फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने बताया कि इस डायलॉग को आदित्य चोपड़ा ने लिखा है और वही इसे कॉन्सेप्चुअलाइज किया है। यह बिना शक के फिल्म के सफल टीजर का महत्वपूर्ण हिस्सा है और फैंस के बीच धूम मचा रहा है। यह भी पढ़े: Tiger 3 connection with Avengers End Game आखिर क्या टाइगर 3 का मर्वेलस के साथ कनेक्शन

फिल्म का नाम ‘टाइगर 3’
डायरेक्टर मनीष शर्मा
आदित्य चोपड़ा का डायलॉग ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं’
वायरलता हां, डायलॉग वायरल हो गया है

 

Tiger Ka Message

फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने बताया कि ‘टाइगर 3’ की कहानी इस बार भारत को बचाने के साथ-साथ आदित्य चोपड़ा और उनके परिवार के लिए भी है। वे कहते हैं कि टाइगर के लिए उसका अस्तित्व ही है और इस बार वह अपने और अपने परिवार के लिए खड़े होते हैं। फिल्म का केंद्रीय संदेश यह है कि टाइगर बचाने के लिए नहीं, बल्कि उसके बदलाव के लिए है।

आदित्य चोपड़ा ने फिल्म के टीजर को बेहतर बनाने के लिए ‘मास्टरस्ट्रोक’ की भावना से डायलॉग लिखा है, और फैंस इसे धूम मचाने में कामयाब हो रहे हैं। यह भी पढ़े: Animal Movie Poster जारी होते ही आया Alia bhat का रिएक्शन, देखे क्या कहा

Tiger 3 Ka Message

‘टाइगर 3’ की टीजर ने फिल्म की सस्पेंस को और भी बढ़ा दिया है। इसके जनक आदित्य चोपड़ा ने एक जबरदस्त  मास्टरस्ट्रोक डायलॉग के माध्यम से फैंस को चौंका दिया है। फिल्म के रिलीज़ होते ही, यह डायलॉग स्क्रीन पर एक तूफान ला दिया है।

इसके अलावा, फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने फिल्म की कहानी के बारे में भी हिंट दिया है। फिल्म ने भारत को बचाने के साथ-साथ अपने आप को और अपने परिवार को बचाने के बारे में भी है। इस बार टाइगर का अस्तित्व ही उसकी महत्वपूर्ण चुनौती है, और वह इसे बदलने के लिए तैयार है।

‘टाइगर 3’ का रिलीज़ दिवाली के मौके पर है, और फिल्म के स्टार कैसे कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और रिधि डोगरा समेत कई प्रमुख अभिनेताओं को नजर आने का मौका देगी। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है, और वे खुद इस प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं।

Spread the love

2 thoughts on “Tiger 3 Ka Message फिल्म में आदित्य चोपड़ा ने खेला असली मास्टरस्ट्रोक, जो हुआ वायरल!”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा