Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

The Freelancer Review: अनुपम खेर, कश्मीरा, मोहित रैना एक साथ एक थ्रिलर वेब सीरीज में

‘The Freelancer Review:’ एक थ्रिलर वेब सीरीज है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इसमें अनुपम खेर, मोहित रैना, सुशांत सिंह, कश्मीरा परदेशी, और आयशा रजा मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज के 4 एपिसोड्स हैं, और यह एक दिलचस्प कहानी को पेश करती है जो दर्शकों को मस्ती से लुभाती है।

The Freelancer Review In Hindi

 

वेब सीरीज: द फ्रीलांसर
निर्देशक: भाव धूलिया
प्रमुख स्टार कास्ट: अनुपम खेर, मोहित रैना, सुशांत सिंह, कश्मीरा परदेशी और आयशा रजा मिश्रा
कहां देखें: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
एपिसोड्स: 4

कहानी:

सीरीज की कहानी एक टीम के चारों सदस्यों के चार एपिसोड्स में रूचि पैदा करती है। इन्हें एक उच्च सुरक्षा क्षेत्र में एक व्यक्ति को मारने का काम दिया जाता है। टीम का नेता ‘फ्रीलांसर’ (मोहित रैना) है, और उनके साथ डॉ. आरिफ खान (अनुपम खेर) भी हैं। इनका काम कठिन होता है, लेकिन उन्हें इसका सामर्थ्य है क्योंकि वे फ्रीलांसर हैं। इस सीरीज में दर्शकों को एक अद्वितीय कहानी और एक्शन का दोबारा मिलेगा।

यह भी पढ़े: Nayanthara ने ली इंस्टाग्राम पर एंट्री! कुछ ही घंटों में हुए 1M फॉलोअर्स

 

अभिनय और निर्देशन:

‘द फ्रीलांसर’ में मोहित रैना अपने अभिनय से चमकते हैं, और वे एक बड़े अच्छे अभिनेता के रूप में साबित होते हैं। इस बार उन्होंने अपनी भौतिक फिटनेस के साथ एक अद्वितीय किरदार पोर्ट्रेट किया है। सीरीज में अनुपम खेर भी अपनी विशेष शैली में बढ़िया काम करते हैं, लेकिन उनका स्क्रीनटाइम थोड़ा कम है। वे अपने किरदार को पूरी तरह से जीवंत करते हैं और उनकी प्रतिभा का स्वागत किया जाता है।

खास बातें:

‘द फ्रीलांसर’ की खासियत है उसकी कहानी और लेखावट, जिसे काफी सुविधाजनकता से लिखा गया है। सीरीज में टेंशन और सस्पेंस की बढ़ी मात्रा है, जो दर्शकों को बंदूक़े समझाता है बिना किसी विस्तार के।

एक बेहतरीन अभिनेता:

मोहित रैना, जिन्होंने ‘द फ्रीलांसर’ में मुख्य भूमिका निभाई है, एक अद्वितीय अभिनेता हैं। वे कई बार अपने पूर्व प्रोजेक्ट्स में दर्शकों का दिल जीत चुके हैं और इस बार भी वे बतौर एक्टर बाजी करते दिखे हैं। उनका किरदार और उनकी एक्टिंग में विशेषा दिखाई देती है, और वे अपने रोल को बेहद जीवंत बनाने में सफल रहे हैं।

फिजिकल फिटनेस की कमी:

हालांकि मोहित रैना के अभिनय कोई सवाल नहीं उठाता, लेकिन उनकी फिजिकल फिटनेस उनकी कमी के रूप में दिखती है। इस सीरीज के दौरान उनकी फिजिकल फिटनेस का कोई विशेष प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन यह उनकी एक्टिंग को खराब नहीं करता है।

अनुपम खेर का कम स्क्रीनटाइम:

इस सीरीज में अनुपम खेर भी प्रमुख किरदार में हैं, लेकिन उनका स्क्रीनटाइम कम होता है। उन्होंने अपने किरदार को पूरी तरह से जीवंत किया है और उनकी प्रतिभा का स्वागत किया जाता है। उनकी विशेष शैली और एक्टिंग में उनका स्क्रीन पर प्रदर्शन बेहद अच्छा होता है। उनका स्वैग देखते ही आकर्षित करता है।

सुशांत सिंह की कम भूमिका:

सुशांत सिंह का रोल ‘द फ्रीलांसर’ में कम होता है, लेकिन वे अपने किरदार के साथ इंसाफ करते दिखते हैं। उनकी एक्टिंग की गुणवत्ता को सराहा जा सकता है, लेकिन उनका स्क्रीन पर प्रदर्शन कम होता है।

आयशा रजा:

आयशा रजा एक खूबसूरत अदाकारा है और उन्होंने इस सीरीज में भी अपने किरदार को बेहद खूबसूरती से निभाया है। उनके किरदार के मुताबिक उनके चेहरे पर जरूरत के मुताबिक मासूमियत, चुलबुलाहट, गंभीरता, और परेशानी, सब वक्त पर दिखता है।

कश्मीरा परदेशी का दिल जीतने वाला काम:

कश्मीरा परदेशी ने भी इस सीरीज में एक दिल जीतने वाला काम किया है। उनके किरदार के मुताबिक उनके चेहरे पर जरूरत के मुताबिक मासूमियत, चुलबुलाहट, गंभीरता, और परेशानी, सब वक्त पर दिखता है।

यह भी पढ़े: Infinix Zero 30 5G: धांसू बजट के साथ 108mp का कैमरा और कीमत भी कम

 

The Freelancer Review In Hindi

निर्देशन की बात:

निर्देशन की दिशा में, भाव धूलिया ने अपने पूर्व प्रोजेक्ट्स के मुकाबले एक कदम आगे बढ़ा है। उन्होंने सीरीज को बेहद मास्तर्डाइंड किया है और दर्शकों को एक रोमांचक अनुभव प्रदान किया है।

आप ‘द फ्रीलांसर’ को देखकर इन अभिनेताओं और निर्देशक के ब्रिलियंट काम का आनंद ले सकते हैं। इस सीरीज ने दर्शकों को एक मनोरंजन पूर्ण और मनोबल बढ़ाने वाला अनुभव प्रदान किया है।

क्या कुछ है खास: ‘द फ्रीलांसर’ – सीरीज

‘द फ्रीलांसर’ सीरीज की शुरुआत में थोड़ी सी खटकती है, और समझ ही नहीं आता है कि कौनसा तार कहां से जुड़ रहा है, लेकिन जल्दी ही ये साफ हो जाता है और फिर बतौर दर्शक मजा शुरू होता है।

सीरीज की लिखावट:

सीरीज की लिखावट इसकी खासियत है, जिसे काफी सलीके से लिखा गया है। यहां ठहराव से चीजों को समझाने का प्रयास किया गया है, जबकि दूसरी ओर कुछ चीजों को काफी तेजी से दिखा दिया जाता है, जो रोमांचित करता है।

दिलचस्प सीन्स:

सीरीज में कुछ सीन्स ऐसे हैं जहां पर इस्लामिक स्टेट, अलकायदा, आईएसआईएस आदि को काफी आसान भाषा में समझाया गया है। इससे दर्शकों को संदेह की कोई आवश्यकता नहीं होती है और स्वाभाविक रूप से कहानी में विचलन होता है।

ड्रामा और समाज:

सीरीज में कैसे पढ़े-लिखे लोगों का भी ब्रेन वॉश किया जा रहा है यह भी दिखाया गया है। हालांकि हो सकता है कि इससे कुछ लोगों को आपत्ति भी हो, लेकिन यह एक महत्वपूर्ण समाजिक मुद्दे को उजागर करता है।

उत्कृष्ट कैमरा वर्क और एडिटिंग:

सीरीज का कैमरा वर्क और एडिटिंग बढ़िया है, जिससे दर्शकों को एक वास्तविक अनुभव मिलता है। सीरीज का पूरा प्रयास बेहतरीन गुणवत्ता के साथ किया गया है।

सेवाकर्मियों की कथा:

सीरीज में यह दिखाया गया है कि कैसे अक्सर देश की सेवा करने वालों को जरूरत के वक्त अनदेखा कर दिया जाता है और उनकी सुनी नहीं जाती है। यह एक महत्वपूर्ण मुद्दे को उजागर करता है और दर्शकों को सोचने पर मजबूर करता है।

यह भी पढ़े:
Vivo को आइना दिखायेगा Lava का ये देसी स्मार्टफोन, 8GB रेम के साथ 50Mp का कैमरा
Nayanthara Net Worth: प्राइवेट जेट से सफर करती हैं ‘जवान’ की ये एक्ट्रेस, नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश
Jawan Trailer Release: ट्रेलर में शाहरुख खान एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं
Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा