Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Thank You For Coming Trailer Hindi आ गया शेहनाज गिल ने हंसी-मजाक का वादा किया

Thank You For Coming Trailer Hindi: भारतीय फ़िल्म उद्योग हमें हमारे दर्शक के लिए मनोरंजन और आनंद का एक बड़ा स्रोत हमेशा रहा है। हर साल हम नए रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं जो हमें भावनाओं, नाटक और बेशक, बॉलीवुड के जादू के साथ भरपूर सफर पर ले जाने का वादा करते हैं।

इस लेख में, हम करण बूलानी द्वारा निर्देशित आने वाली फिल्म “Thank You For Coming” में डूबते हैं, जिसमें एक अद्भुत एंसेम्बल कास्ट शामिल है, जिसमें भूमि पेड़नेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुमन सिंह मल्ल, नताशा रास्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगिकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलुवालिया, करण कुंदर्रा, और विशेष दिखाई देने वाले अनिल कपूर शामिल हैं।

ThankYouForComing

Thank You For Coming

“Thank You For Coming” एक प्रमुख और पसंदीदा अभिनेताओं की लाइनअप के साथ गर्वित है। भूमि पेड़नेकर और शहनाज गिल, उनकी अद्वितीय प्रस्तुतियों के लिए लीड भूमिका निभाते हैं। उनके साथ हैं डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुमन सिंह मल्ल, नताशा रास्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगिकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलुवालिया, और हमेशा आकर्षक करण कुंदर्रा। अनिल कपूर का विशेष दिखाई देने से फिल्म के प्रति और भी उत्सुकता बढ़ जाती है।

करण बूलानी

कैमरे के पीछे के इस आदमी, करण बूलानी, एक सिनेमाटिक श्रेष्ठकथा प्रस्तुत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनके सर्वदिक प्रवृत्ति और कथा-कथन के लिए जाने जाते हैं, बूलानी का काम हमेशा दर्शकों के दिलों को छू लेता है। “Thank You For Coming” के साथ, उनका वादा है कि हमें भावनाओं और मनोरंजन की एक रोलरकोस्टर यात्रा पर ले जाएंगे।

प्यार, दोस्ती

फ़िल्म का टैगलाइन, “प्यार, दोस्ती और कलह का अधिक से अधिक पार्ट,” हमें जोरदार प्लॉट की ओर इंगीत करता है जो हमें इंतजार है। जैसा कि नाम से सूचित है, फ़िल्म में दोस्ती और प्यार के गुटखा को जांचने की उम्मीद है, जिसमें अधिक से अधिक कलह होगी। यह एक कहानी है जो हर उम्र और पृष्ठभूमि के दर्शकों के साथ संबंधित होगी। यह भी पढ़े: INDIA vs BHARAT: इन 8 देशो ने भी बदला है अपना नाम एक ने तो अभी

Release Date

अपने कैलेंडर पर चिह्न लगाएं क्योंकि “Thank You For Coming” का रिलीज 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में होने के लिए है। इस रिलीज के आसपास की उत्सुकता अवस्था को महसूस किया जा रहा है, और प्रेमिकों को बड़े पर्दे पर जादू उनके सामने होने के लिए इंतजार नहीं है। एक एंसेम्बल कास्ट, एक प्रतिभाशाली निर्देशक, और एक उम्मीदवार कहानी के साथ, यह फ़िल्म ब्लॉकबस्टर बनने के लिए तैयार है।

THANK YOU FOR COMING’ TRAILER OUT

एक दुनिया में जहां सिनेमा आनंद और प्रेरणा का स्रोत है, “Thank You For Coming” वादा करती है कि वही कुछ दिखाएगी। एक रोमांचक कास्ट, एक प्रतिभाशाली निर्देशक, और प्यार और दोस्ती का मान बढ़ाने वाली कहानी के साथ, यह फ़िल्म हर बॉलीवुड प्रशंसक के लिए एक मास्ट वॉच है। तो, 6 अक्टूबर, 2023 को इस फ़ेयरीटेल पार्ट में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए।

पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs)

  1. “Thank You For Coming” के निर्देशक कौन हैं?
    • फिल्म का निर्देशक करण बूलानी है।
  2. फिल्म कब रिलीज होगी?
    • “Thank You For Coming” 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में होगी।
  3. फिल्म में प्रमुख अभिनेता कौन हैं?
    • भूमि पेड़नेकर और शहनाज गिल लीड भूमिका निभाते हैं।
  4. क्या फिल्म में किसी विशेष दिखाई देने वाले का काम है?
    • हां, अनिल कपूर फिल्म में एक विशेष दिखाई देने वाले हैं।
  5. फिल्म का टैगलाइन क्या है?
    • टैगलाइन है “प्यार, दोस्ती और कलह का अधिक से अधिक पार्ट,” जिससे फिल्म की रोचक प्लॉट का संकेत मिलता है।
Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा