Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Tata Harrier & Safari Facelift 2023: Bookings Open अपग्रेड, फीचर्स और भी जाने

Tata Harrier & Safari Facelift 2023
Tata Harrier & Safari Facelift 2023

 

Tata Harrier & Safari Facelift 2023 Bookings Open: साल 2023 SUV प्रेमियों के लिए रोमांचक समाचार लेकर आया है, क्योंकि टाटा मोटर्स ने Tata Harrier और टाटा Safari Facelift के बेहद प्रतीक्षित फेसलिफ्ट्स का पर्दाफाश किया है। ये वाहन भारतीय ऑटोमोटिव मार्केट में शक्ति, शैली, और प्रदर्शन के प्रतीक रहे हैं।

इस व्यापक लेख में, हम Tata Harrier & Safari Facelift 2023 के हर पहलू पर पूरी तरह से विचार करेंगे, उनके आकर्षक डिज़ाइन परिवर्तनों से लेकर उनके उन्नत फीचर्स और सुरक्षा वर्धनों तक। आइए जानें कि इन्हें शहर की बात कैसे बना दिया है।

हम विवरण में डूबने से पहले, तेजी से देखें कि Tata Harrier & Safari Facelift 2023 के प्रमुख बिंदु क्या हैं:

Tata Harrier & Safari Facelift 2023

तथ्य विवरण
बुकिंग खुली है 25,000 रुपये के टोकन राशि
डिज़ाइन अपग्रेड्स मॉडर्न डिज़ाइन परिवर्तन
कनेक्टेड लाइटिंग डायनेमिक फ़ंक्शनैलिटी के साथ
इंटीरियर परिवर्तन नए डैशबोर्ड और टाटा के नए बैकलिट स्टीयरिंग व्हील
अपेक्षित मूल्य (एक्स-शोरूम) हैरियर: 15 लाख रुपये से, सफारी: 16 लाख रुपये से

Updated Design

टाटा हैरियर और टाटा सफारी फेसलिफ्ट्स ने बेहद शानदार डिज़ाइन में सुधार दिखाया है। इन अपग्रेड्स में एक नई डिज़ाइन की ग्रिल, स्लीक इंडिकेटर्स, और ऊपर-नीचे स्टैक किए गए स्प्लिट एलईडी हेडलाइट्स शामिल हैं, जो नेक्सन और नेक्सन ईवी को याद दिलाते हैं। यह भी पढ़े: Citroen C3 Aircross Price: शानदार लुक के साथ मारुती ग्रैंड विटारा को देंगी टक्कर, जाने कीमत

Updated Design

बेहद महत्वपूर्ण है कि दोनों एसयूवी में एक लंबी एलईडी डीआरएल स्ट्रिप शामिल है, जो किसी भी ऊपरी विशेषता को और बढ़ा देता है, और उन्हें सड़क पर सच्चे मोड़ने वालों के रूप में बनाता है। ये परिवर्तन सामान्य रूप से अद्भुत दिखाई देते हैं, जिन्हें सड़क पर सच्चे मोड़ने वाले बना देते हैं।

Updated Design

दोनों एसयूवी की ओर से नीटर साइड प्रोफाइल है, लेकिन मूल डिज़ाइन वही है। अपडेटेड टाटा सफारी के पास नई 19-इंच एलॉय व्हील्स हैं, जबकि हैरियर को बराबरी वाले 18-इंच काले एलॉय व्हील्स मिलते हैं, जिनमें वाययामिक इन्सर्ट्स शामिल हैं। ये व्हील्स केवल दृश्य सौंदर्य को ही नहीं बढ़ते हैं, बल्कि प्रदर्शन को भी बढ़ावा देते हैं।

New Variants

New VariantsNew Variants

टाटा मोटर्स ने 2023 हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट्स के लिए नई वेरिएंट्स का प्रस्तावित किया है। नेक्सन और नेक्सन ईवी की तरह, हैरियर चार विस्तारित वेरिएंट्स में उपलब्ध है: स्मार्ट, प्यूर, फ़ियरलेस, और एडवेंचर, और सफारी फेसलिफ्ट अब भी चार विस्तारित वेरिएंट्स में उपलब्ध है: स्मार्ट, प्यूर, एडवेंचर, और एकॉम्प्लिश्ड, बाहरी रंग विकल्प के रूप में। यह भी पढ़े: Bajaj Pulsar N150: 1.17 लाख रुपये में भारत में लॉन्च हुई ताकदवर बाइक

Features & Safety

2023 हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट्स ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक शानदार फीचर अपग्रेड लाते हैं। उनमें ड्राइवर के क्लस्टर और इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए बड़े डिस्प्ले शामिल हैं, जो एक और अधिग्रहणकर्ता और जानकारीपूर्ण यात्रा सुनिश्चित करते हैं।

Features & Safety

अन्य महत्वपूर्ण फीचर्स में व्यक्तिगत सुख के लिए दो-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और एक इशारा से नियंत्रित पॉवर टेलगेट शामिल हैं, जो अधिक सुविधा प्रदान करते हैं।

इन एसयूवी में सुरक्षा फीचर्स की विशाल व्यवस्था है, यात्री सुरक्षा को सुरक्षित रखने के लिए सात एयरबैग्स का विकल्प होता है। विज्ञापन बंद करने के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफ़ोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) सुरक्षा को और बढ़ाते हैं।

इसके अतिरिक्त, 360-डिग्री कैमरा बेहतर दृश्यता और गतिमानता प्रदान करता है, और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडास) फीचर्स के एक एक्सट्रा स्तर की सुरक्षा जोड़ता है। बेहतर गतिमानता के लिए एडैप्टिव क्रूज कंट्रोल एक नई विशेषता है। यह भी पढ़े:  जीप कंपास 2WD डीजल ऑटोमैटिक 23.99 लाख रुपये में लॉन्च हुई, हुंडई टक्सन को देगी कड़ी टक्कर

Price & Rivals

2023 Tata Harrier & Safari Facelift Revealed, Bookings Open

टाटा मोटर्स की आशा है कि वह फेसलिफ्टेड हैरियर और सफारी का आवंटन नवम्बर में करेगा। 2023 टाटा हैरियर की आस-पास की कीमत 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है। यह महिंद्रा XUV700, MG हेक्टर, और जीप कंपास की तरह की प्रतिस्पर्धा करता रहेगा। दूसरी ओर, 2023 टाटा सफारी की कीमत लगभग 16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है, जो महिंद्रा XUV700, MG हेक्टर प्लस, और हुंडई अलकाज़र के साथ उपराग करेगा।

यह भी पढ़े:

Nexon EV Facelift: टाटा ने दिए 10 दमदार फीचर्स जो खरीदने पर मजबूर करेगी, जाने कीमत

2023 टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट्स के आगमन की प्रतीक्षा है, और टाटा मोटर्स ने इन एसयूवी की खरीदारी के लिए अब बुकिंग शुरू कर दी है, और इसके लिए केवल 25,000 रुपये की एक टोकन राशि चाहिए। दोनों एसयूवी अंदर और बाहर में महत्वपूर्ण डिज़ाइन परिवर्तन प्राप्त करते हैं और कुछ फीचर जोड़ते हैं। यदि आप इनमें से किसी एक को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आप टाटा की वेबसाइट के माध्यम से या एक मान्यित डीलरशिप के माध्यम से अपनी बुकिंग कर सकते हैं।

FAQ’s

1. इन फेसलिफ्टेड एसयूवी के लॉन्च की कितनी आशा है? टाटा मोटर्स की ओर से 2023 टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट्स का लॉन्च नवम्बर के महिने में हो सकता है।

2. क्या इन फेसलिफ्टेड एसयूवी की बुकिंग शुरू हो गई है? हां, टाटा मोटर्स ने अब इन दोनों एसयूवी की खरीदारी के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, और इसके लिए केवल 25,000 रुपये की टोकन राशि चाहिए।

3. क्या इन एसयूवी के डिज़ाइन में कोई नए परिवर्तन हुए हैं? हां, दोनों एसयूवी का डिज़ाइन अपग्रेड हुआ है। इसमें नई ग्रिल, स्लीक इंडिकेटर्स, और लंबी एलईडी डीआरएल स्ट्रिप शामिल है, जो इन्दिकेटर्स के साथ होता है।

4. क्या इन एसयूवी के लिए नए वेरिएंट्स हैं? हां, 2023 हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट्स के लिए नए वेरिएंट्स उपलब्ध हैं, जिनमें विस्तारित वेरिएंट्स का प्रस्तावित किया गया है: स्मार्ट, प्यूर, फ़ियरलेस, और एडवेंचर, और सफारी फेसलिफ्ट अब भी चार विस्तारित वेरिएंट्स में उपलब्ध है: स्मार्ट, प्यूर, एडवेंचर, और एकॉम्प्लिश्ड।

5. इन फेसलिफ्टेड एसयूवी के लॉन्च की कितनी आशा है? टाटा मोटर्स की ओर से 2023 टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट्स का लॉन्च नवम्बर के महिने में हो सकता है

 

Spread the love

7 thoughts on “Tata Harrier & Safari Facelift 2023: Bookings Open अपग्रेड, फीचर्स और भी जाने”

  1. Great post. I was checking constantly this blog and
    I am impressed! Very useful information specifically the last part :
    ) I care for such info a lot. I was looking for this particular info for a long time.
    Thank you and good luck. I saw similar here: e-commerce and also here:
    dobry sklep

    Reply
  2. Howdy! Do you know if they make any plugins to assist with Search Engine Optimization? I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing
    very good gains. If you know of any please share. Thank you!
    You can read similar article here: Dobry sklep

    Reply
  3. Hi there! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m trying to
    get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good success.
    If you know of any please share. Cheers! You can read similar
    text here: Ecommerce

    Reply
  4. Hi! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m trying to get
    my website to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good success.
    If you know of any please share. Cheers! I saw
    similar art here: Backlink Portfolio

    Reply

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा