Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

RRKPK Day 2 Collection: रणबीर और आलिआ की फिल्मे ने कितना किया दूसरे दिन कलेक्शन

RRKPK Day 2 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने दूसरे दिन 44.59% वृद्धि देखी … प्रमुख केंद्र [#मुंबई, #दिल्ली, #एनसीआर, #बेंगलुरु, #पुणे, #हैदराबाद] आग बनी रही 🔥🔥🔥, जबकि टियर 2 केंद्र ने भी भारी वृद्धि देखी।… शुक्र 11.10 करोड़, शनि 16.05 करोड़। कुल: ₹ 27.15 करोड़। #इंडिया व्यापार।

दूसरे दिन के उत्कृष्ट प्रवृत्तियों को देखते हुए, RRKPK अपने ओपनिंग वीकेंड में ₹ 46 करोड़ से अधिक का लक्ष्य बना रहा है… पोस्ट पैंडेमिक काल में, वीकेंड के दौरान नकारात्मक रिपोर्ट के कारण कई स्थानों पर वृद्धि कम या शून्य रही… इस मामले में, दूसरे दिन की वृद्धि और तीसरे दिन [प्रमुख केंद्रों पर] के अड्वांस बुकिंग्स ने स्पष्ट संदेश भेजा है: #रॉकीऔररानीकीप्रेमकहानी ने स्वीकृति प्राप्त कर ली है।

टियर 2 केंद्रों ने दूसरे दिन मजबूत प्रवृत्तियों को देखा है, लेकिन तीसरे दिन भी बड़े आंकड़े हासिल करने का सुनहरा मौका है… अगर टियर 3 केंद्र भी दूसरे दिन को समर्थन करते हैं, तो #RRKPK अपने ओपनिंग वीकेंड को एक शानदार नोट पर समाप्त कर लेगी।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani at national chain  Friday/Saturday…

1.पीवीआर: 3.35 करोड़ / 4.80 करोड़

2. ईनॉक्स: 2.20 करोड़ / 3.45 करोड़

3.सिनेपोलिस: 1.15 करोड़ / 1.75 करोड़

4. कुल: ₹ 6.70 करोड़ / ₹ 10 करोड़

विकास चर्चा के लिए खुले मंच

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (RRKPK) एक भारतीय हिंदी भाषा की भव्य फिल्म है जिसे करण जौहर ने निर्माण किया है। इस फिल्म का उद्घाटन 2023 में हुआ और इसे पहले ही अपने आकर्षक किरदार और शानदार कहानी के लिए प्रशंसा मिल रही है।

दूसरे दिन के वृद्धि का आकलन

दूसरे दिन को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने 44.59% वृद्धि देखी जो एक बड़ी उपलब्धि है। इस फिल्म ने देश भर के कई केंद्रों में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। प्रमुख केंद्रों जैसे कि मुंबई, दिल्ली, एनसीआर, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद में तो इसने आग बनाई रखी है। जहां टियर 2 केंद्रों ने भी अपनी ताकत दिखाई है।

ओपनिंग वीकेंड टारगेट

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अपने ओपनिंग वीकेंड में ₹ 46 करोड़ के लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश कर रही है। दूसरे दिन की उत्कृष्ट प्रतिक्रिया और प्रमुख केंद्रों में तीसरे दिन के लिए पूर्व बुकिंग्स ने दर्शाया है कि यह फिल्म लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बना रही है।

टियर 2 और टियर 3 केंद्र

इस फिल्म के सफलता का रहस्य यहां टियर 2 और टियर 3 केंद्रों में भी मिला है। जहां दर्शकों ने इसे पसंद किया है और अपनी पसंदीदा सिनेमा में देखने का आनंद लिया है। यहां भी दूसरे दिन की उत्कृष्ट प्रतिक्रिया ने इस फिल्म के बजट को पार करने में मदद की है।

निष्कर्षण

अब, इस फिल्म के आगे आने वाले दिनों में और अधिक उत्कृष्ट प्रतिक्रिया और उच्च आवक देखने की उम्मीद है। दर्शक इस फिल्म के मजेदार किरदारों और शानदार कहानी का आनंद लेने के लिए अधिक उत्सुक हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने देश भर में धूम मचा दी है और उसे सफलता के शिखर पर पहुंचाने में कामयाब हो रही है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs)

  1. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी किस विषय पर है?
  • रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक भारतीय हिंदी भाषा की भव्य फिल्म है जिसे करण जौहर ने निर्माण किया है।
  1. फिल्म के दूसरे दिन की वृद्धि कितनी है?
  • फिल्म ने दूसरे दिन 44.59% की वृद्धि देखी है।
  1. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ओपनिंग वीकेंड टारगेट क्या है?
  • फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड में ₹ 46 करोड़ से अधिक के लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश कर रही है।
  1. किस शहर में फिल्म ने उत्कृष्ट प्रतिक्रिया देखी है?
  • फिल्म ने प्रमुख केंद्रों जैसे कि मुंबई, दिल्ली, एनसीआर, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद में अपनी ताकत दिखाई है।
  1. कौन-से सिनेमा चेन में फिल्म ने सबसे ज्यादा आवक देखी है?
  • रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पीवीआर, ईनॉक्स, सिनेपोलिस जैसे प्रमुख चेनों में भी दोनों दिनों की भारी आवक देखी है।
Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा