Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

OPPO Find N3 Foldable Smartphone सैमसंग और OnePlus को टक्कर देने आ रहा है जाने क्या है स्पेसिफिकेशन्स

OPPO Find N3 एक नया फोल्डेबल स्मार्टफोन है, जिसका लॉन्च होने का निर्णय कंपनी ने किया है। यह फोल्डेबल फोन स्नैपड्रैगन 8 जन 2 प्रोसेसर, 4,805 मिलियम्ह बैटरी, और एंड्रॉयड 13 ओएस के साथ आने की उम्मीद है। इस लेख में, हम इस फोन के लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन्स को देखेंगे और जानेंगे कि यह फोन उपभोक्ताओं के लिए कितना रुचाना हो सकता है।

oppo-find-n3-images
oppo-find-n3-images

Table of Contents

OPPO Find N3 का टीज़र

सैमसंग के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से कुछ घंटे पहले, ओप्पो ने आधिकारिक रूप से ओप्पो फाइंड N3 को टीज़ किया। पहले रिपोर्टों के मुताबिक़, OPPO Find N3 सिर्फ चीन में ही उपलब्ध होगा, जैसा कि ओप्पो फाइंड N और फाइंड N2 थे। लेकिन फोल्डेबल फोन को थाईलैंड और इंडोनेशिया जैसे विभिन्न प्रमाणन प्लेटफ़ॉर्मों पर देखा गया है, जिससे यह सुझाव देता है कि फोन इन मार्केट्स में भी उपलब्ध हो सकता है। इसके अलावा, स्पेसिफिकेशन्स में ओप्पो फाइंड N3 और वनप्लस ओपन (वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन, जिसे 29 अगस्त को लॉन्च किया जा रहा है) के बीच के मुख्य फर्क के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Read Also:

Honor 90 आ रहा है 200MP के कैमरा के साथ सैमसंग को देगा कड़ी टक्कर

 

Jio का धमाका प्लान्स 84 Days में देखें क्या मिल रहा खास
JioFiber-Prepaid-Plan List 2023 वॉयस कॉल और ओटीटी ऐप्स के साथ अनगिनत फायदे

 

OPPO Find N3 Specifications (Rumours)

डिस्प्ले: ओप्पो फाइंड N3 के अन्दर का डिस्प्ले 6.5 इंच का AMOLED FHD+ 120Hz स्क्रीन हो सकता है। साथ ही, बाहरी फोल्डिंग स्क्रीन 8 इंच का एमोलेड 2K 120Hz डिस्प्ले हो सकता है।

बैटरी: ओप्पो फाइंड N3 में 4,805 मिलियम्ह की बैटरी हो सकती है, जिसमें 80W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग का समर्थन होगा।

प्रोसेसर: फोल्डेबल में 3.36 जीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 8 जन 2 चिपसेट लगाया जा सकता है।

रैम और स्टोरेज: फोन में 16GB एलपीडीडीआर5क्स रैम और 1TB यूएफएस 4.0 स्टोरेज के साथ चिपसेट मिलसकता है। इससे फोन का प्रोसेसिंग और डेटा स्टोरेज में काफी तेज़ी से काम किया जा सकता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम: ओप्पो फाइंड N3 में कलरओएस 13.1 और एंड्रॉयड 13 का समर्थन हो सकता है। यह सिस्टम उपभोक्ताओं को एक फ्लूइड और अच्छे उपयोगअंक इंटरफ़ेस प्रदान करेगा।

कैमरे: ओप्पो फोल्डेबल में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। पीछे की तरफ़, एक 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 मेन कैमरा, एक 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, और एक 32 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा हो सकता है।

लांच डेट : आधिकारिक रूप से पुष्टि हो चुका है कि ओप्पो फाइंड N3 फ्लिप को 29 अगस्त को चीन में लॉन्च किया जाएगा।

निष्कर्षण

ओप्पो फाइंड N3 फोल्डेबल स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए एक रोचक विकल्प हो सकता है। इसका फीचर भरा हुआ डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसेसर, बड़ी बैटरी, और उच्च-मेगापिक्सल कैमरे का साथ होने से यह उपभोक्ताओं को एक अच्छा स्मार्टफोन अनुभव प्रदान कर सकता है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs)

  1. ओप्पो फाइंड N3 फोल्डेबल फोन की कीमत क्या होगी? ओप्पो फाइंड N3 की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। इसके लॉन्च से पहले कंपनी द्वारा कीमत घोषित की जाएगी।
  2. ओप्पो फाइंड N3 को इंडिया में उपलब्ध किया जाएगा? अभी तक ओप्पो फाइंड N3 को भारतीय मार्केट में उपलब्ध किया जाने की कोई जानकारी नहीं है। इसे कंपनी के द्वारा लॉन्च होने के बाद ही तय किया जाएगा।
  3. इस फोल्डेबल फोन में कितने रैम और स्टोरेज होंगे? ओप्पो फाइंड N3 में 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ सही हो सकता है। यह बड़ी रैम और स्टोरेज के साथ उपभोक्ताओं को बेहतरीन परफॉर्मेंस और डेटा स्टोरेज की सुविधा प्रदान करेगा।
  4. ओप्पो फाइंड N3 का डिस्प्ले रेज़ोल्यूशन क्या होगा? ओप्पो फाइंड N3 का बाहरी फोल्डिंग स्क्रीन 8 इंच का AMOLED 2K डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 120Hz की रिफ़्रेश रेट मिल सकती है।
  5. ओप्पो फाइंड N3 का बैटरी कितने वॉट वाली होगी? फोन में एक 4,805 मिलियम्ह की बैटरी हो सकती है जिसमें 80W की वायर्ड चार्जिंग और 50W की वायरलेस चार्जिंग का समर्थन होगा।
  6. इस फोन के कैमरे की क्वालिटी कैसी होगी? ओप्पो फाइंड N3 में एक 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा जो आपको चयनित सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए उत्कृष्ट सेल्फी अनुभव प्रदान करेगा। पीछे की तरफ़, 50 मेगापिक्सल सोनी IMX890 मेन कैमरा, 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस, और 32 मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा होने से आप अपनी स्मार्टफोन से शानदार फोटोग्राफी का मजा ले सकते हैं।
  7. क्या यह फोल्डेबल फोन दूसरे बाज़ारों में भी उपलब्ध होगा? हां, फोल्डेबल फोन विभिन्न बाज़ारों में भी उपलब्ध हो सकता है, क्योंकि इसे थाईलैंड और इंडोनेशिया जैसे देशों के प्रमाणन प्लेटफ़ॉर्मों पर देखा गया है।इस लेख में हमने ओप्पो फाइंड N3 फोल्डेबल स्मार्टफोन के लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च से जुड़े कुछ रोचक तथ्यों को देखा। यह फोन उपभोक्ताओं के लिए एक रुचाने वाला विकल्प हो सकता है, जो फ्लूइड डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसेसर, बड़ी बैटरी, और उच्च-मेगापिक्सल कैमरे की सुविधा से लाभ उठाना चाहते हैं। इस फोल्डेबल फोन का लॉन्च अनुमानित तारीख सितंबर 2023 है।

इस लेख में हमने Oppo Find N3 फोल्डेबल स्मार्टफोन के लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च से जुड़े कुछ रोचक तथ्यों को देखा। यह फोन उपभोक्ताओं के लिए एक रुचाने वाला विकल्प हो सकता है, जो फ्लूइड डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसेसर, बड़ी बैटरी, और उच्च-मेगापिक्सल कैमरे की सुविधा से लाभ उठाना चाहते हैं। इस फोल्डेबल फोन का लॉन्च अनुमानित तारीख सितंबर 2023 है।

 

यह भी पढ़े :

Chandrayaan 3 मिशन: लैंडिंग इमेजर कैमरा द्वारा कैप्चर की गई पहली छवि आ गई सामने
Chandrayan 3 का Rover चलने लगा आ गया पहला वीडियो सामने
Chandrayan 3 के सफल लांच के बाद अल्लू अर्जुन, शारुख खान समेत सितरोने ISRO को बधाई दी
Chandrayaan-3 Mission: इसरो ने शेयर की चन्द्रमा छिपे भूभाग की बेहतरीन नयी तस्वीरें

 

ISRO के दुर्लभ फोटोज (Rare Photos of ISRO) अपने पहले कभी नहीं देखि होंगी
YouTube पर सबसे अधिक देखे गए लाइव स्ट्रीम्स ISRO ने सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ा
Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा