Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

OnePlus Ace 2 Pro: दुनिया का पहला एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा सैमसंग और एप्पल के पसीने छूटे

OnePlus ने अपनी स्मार्टफोन सीरीज़ के विस्तार के साथ एक नया उत्कृष्ट डिवाइस लॉन्च kकरने की घोषणा की है। इस बार, कंपनी द्वारा OnePlus Ace 2 Pro लॉन्च किया जाने वाला मोबाइल फोन अगस्त 2023 में बाजार में प्रकट होने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन को खास बनाता है, इसमें दुनिया का पहला एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम होने की सुविधा। यह सिस्टम स्मार्टफोन को दमदार प्रदर्शन देने में सक्षम बनाता है।

OnePlus-Ace-2-Pro-launched-confirmed-with-first-aerospace-grade-3D-cooling-system
OnePlus-Ace-2-Pro-launched-confirmed-with-first-aerospace-grade-3D-cooling-system

OnePlus Ace 2 Pro Launch Date

OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन का लॉन्च अगस्त 2023 में किया जाएगा। कंपनी ने इसे अगस्त महीने में प्रकट करने की योजना बना रखी है। इस उत्कृष्ट फोन को सबसे पहले घरेलू बाजार चीन में लॉन्च किया जाएगा, और इसके बाद यह अन्य बाजारों में भी उपलब्ध होगा।

एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम

इस स्मार्टफोन में पहली बार एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम का समर्थन होगा। यह कूलिंग सिस्टम एक शक्तिशाली वेपर चैम्बर तकनीक है, जिससे फोन लंबे समय तक शक्तिशाली प्रदर्शन कर सकता है। वनप्लस दावा करता है कि यह दुनिया का पहला एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम है जिसके द्वारा फोन को बेहतरीन तरीके से ठंडा रखा जा सकता है।

वेपर चैंबर का विशेषता

इस स्मार्टफोन फोन में लॉन्च होने के बाद एक विशेष वेपर चैंबर उपलब्ध होगा। यह वेपर चैंबर कुल भू-क्षेत्र के 9140 मिमी² को कवर करेगा और फोन को और शक्तिशाली बनाएगा। वनप्लस दावा करता है कि यह वेपर चैंबर दुनिया के सबसे पावरफुल फोन वेपर चैंबर होगा। इससे फोन को खेलने, मल्टीटास्किंग और एप्प्स के साथ काम करने में बेहद आसानी होगी।

Read Also:

OnePlus उतारेगा अपना Foldable Smartphone “OnePlus Open” के नाम से, सैमसंग को देगा कड़ी टक्कर

OnePlus Ace 2 Pro अन्य विशेषताएँ

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन चिपसेट होगा। यह चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जिसकी स्पीड 3.36 जीगाहर्ट्ज़ हो सकती है। इस फोन में हाई सेटिंग्स पर जेनशिन इम्पैक्ट गेम भी खेला गया है, और उस समय फोन का तापमान 8.5 डिग्री सेल्सियस रहा, जो काफी कम है।

OnePlus Ace 2 Pro Specification

डिस्प्ले:

OnePlus Ace 2 Pro एक शानदार 6.74 इंच कर्व्ड-एज्ड OLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। इसमें 1.5K रेज़ोल्यूशन होगा जो एक अद्भुत दृश्य प्रदान करेगा। साथ ही, फोन में 120Hz का रिफ़्रेश रेट होने से उपयोगकर्ता को एक चुस्त और सुंदर अनुभव मिलेगा।

रैम और स्टोरेज:

OnePlus Ace 2 Pro विशेषताओं की बारीकी में बात करते हैं, तो इसमें बेहतरीन रैम और स्टोरेज के साथ लैस होने की उम्मीद है। फोन में तकरीबन 24जीबी तक की LPDDR5X रैम दी जाएगी, जो अत्यधिक फ्लूइडिटी और प्रदर्शन प्रदान करेगी। साथ ही, तकरीबन 1टीबी तक की UFS 4.0 स्टोरेज भी फोन में हो सकती है, जिससे भरी-भरकम डाटा संग्रह करने में कोई समस्या नहीं होगी।

कैमरे:

फोन में दमदार कैमरे होने की भी उम्मीद है। इसमें 50MP सोनी IMX890 प्राथमिक सेंसर, जिसमें OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) भी हो सकता है, दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन में 8MP उल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो सेंसर और 16MP फ्रंट कैमरा भी हो सकता है। इससे उपयोगकर्ता बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का आनंद उठा सकते हैं।

बैटरी, फास्ट चार्जिंग:

OnePlus Ace 2 Pro में शक्तिशाली बैटरी होने की उम्मीद है। इसमें 5,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो फोन को दिनभर चलाने के लिए पर्याप्त है। साथ ही, फोन में 150W की फास्ट चार्जिंग समर्थन भी हो सकता है, जिससे फोन को तेजी से चार्ज करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

नई तकनीक के साथ OnePlus का प्रयास

वनप्लस ने एक नए स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ नई तकनीकों के लिए उत्साहित भी किया है। एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम के साथ वेपर चैंबर, फोन को एक अनोखा अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। इसे खेलने और मल्टीटास्किंग करने के दौरान फोन का तापमान कम बना रहना, फोन की तकनीकी दक्षता और उपयोगिता को बढ़ाने में मदद करेगा। वनप्लस के इस नए प्रयास से उम्मीद है कि फोन शेयर बाजार में अपनी अलग पहचान बना सके।

निष्कर्ष

इस स्मार्टफोन फोन वनप्लस के अगले महीने अगस्त में लॉन्च होने की उम्मीद है। यह फोन दुनिया का पहला एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम के साथ होगा, जो इसे शक्तिशाली बनाता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन चिपसेट और दमदार प्रदर्शन की सुविधाएं होंगी। इसके लॉन्च के बाद, लोग इसे उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन के रूप में स्वीकारेंगे।

Read Also:

Samsung Galaxy Z Flip 5 Specifications जाने भारतीय कीमत का हुआ खुलासा

FAQs (पूछे जाने वाले प्रश्न)

1. OnePlus Ace 2 Pro का लॉन्च तिथि क्या है? OnePlus Ace 2 Pro फोन का लॉन्च अगस्त 2023 में होने की उम्मीद है।

2. इस फोन में कौन सा चिपसेट होगा? OnePlus Ace 2 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन चिपसेट हो सकता है।

3. क्या एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम क्या है? एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम एक शक्तिशाली वेपर चैम्बर तकनीक है जो फोन को ठंडा रखने में मदद करती है। यह दुनिया का पहला ऐसा सिस्टम है जो एयरोस्पेस-ग्रेड तकनीक का उपयोग करता है।

4. यह फोन किस बाजार में सबसे पहले लॉन्च होगा? OnePlus Ace 2 Pro फोन सबसे पहले घरेलू बाजार चीन में लॉन्च होगा, और इसके बाद अन्य बाजारों में भी उपलब्ध होगा।

5. क्या इस फोन की कीमत के बारे में कुछ जानकारी है? अभी तक OnePlus Ace 2 Pro फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन लॉन्च के समय इसकी जानकारी सामने आएगी।

OnePlus Ace 2 Pro कीमत, लॉन्च तिथि प्रत्याशित कीमत:

रुपये 38,490

रिलीज़ दिनांक: 24 अगस्त 2023 (प्रत्याशित)

वैरिएंट: 16 जीबी रैम / 512 जीबी आंतरिक संग्रहण

फोन स्थिति: अफवाह

Spread the love

1 thought on “OnePlus Ace 2 Pro: दुनिया का पहला एयरोस्पेस-ग्रेड 3डी कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा सैमसंग और एप्पल के पसीने छूटे”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा