Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Neil Mukesh Tu Meri Aashiqui Chapter 1, तीन भाग वाले गाने का फर्स्टलुक पोस्टर आया सामने

आज हम आपको एक बड़ी ख़बर से अवगत करवाने जा रहे हैं। बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता Neil Mukesh को मिलेगी एक नई मौक़ा जिसे वह ख़ासतौर से यादगार बनाने के लिए तैयार हैं। अध्ययन सुमन निर्देशित कर रहे इस वीडियो का पहला लुक़ पोस्टर हाल ही में सामने आया है और इसमें एक ख़ास बात यह है कि यह एक तीन-भागीक गाने का संग्रह है। इस गाने का नाम है “तू मेरी आशिकी: चैप्टर 1″ और इसमें Neil Mukesh के साथ एक और प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रेया शर्मा भी नज़र आएंगी। यह गाना अध्ययन सुमन द्वारा निर्देशित है और इसमें सुपरहिट सिंगर अंकित तिवारी ने गायन किया है, जबकि इसकी संगीत और गीत रशीद ख़ान ने तैयार किये हैं। इस म्यूज़िक वीडियो के निर्माता अहमद ज़ुनझुनवाला और एस के अहलुवालिया हैं और यह गाना 3 अगस्त 2023 को प्रकट होगा।

इस म्यूज़िक वीडियो की ख़ासियत यह है कि इसमें तीन भाग होंगे और प्रत्येक भाग में नए कहानियों को दर्शाया जाएगा। नील मुखेश को इस वीडियो में देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं और वे उनके बारे में और भी अधिक जानने के लिए बेताब हैं। इस वीडियो के पहले लुक़ पोस्टर को देखकर लगता है कि यह गाना अध्ययन सुमन के अभिनय कौशल को बेहद ख़ूबसूरत तरीके से दर्शाएगा और नए-नए रंगों को देगा।

नील मुखेश का अपना डेब्यू म्यूज़िक एल्बम इस वीडियो के ज़रिए लोगों के दिलों में छाएगा और उन्हें एक अलग पहचान देगा। श्रेया शर्मा भी इस गाने के माध्यम से अपने अभिनय कला को दर्शाने के लिए तैयार हैं और उन्हें भी फैंसों की उम्मीदें ज़रूर हैं।

Neil Mukesh 1 poster Tu Meri Aashiqui
Neil Mukesh 1 poster Tu Meri Aashiqui

साथ ही, इस गाने की आवाज़ अंकित तिवारी की है जिन्होंने इसे एकदिवसीय बना दिया है। इस गाने के संगीत और गीत रशीद ख़ान द्वारा तैयार किये गए हैं और उनकी रचनाएँ सुपरहिट होने के लिए जानी जाती हैं।

इस वीडियो के निर्माता अहमद ज़ुनझुनवाला और एस के अहलुवालिया ने इसे तैयार किया है और यह 3 अगस्त 2023 को प्रकट होगा। इस गाने के रिलीज़ होने से पहले ही लोगों की उम्मीदें उँची हैं और उन्हें यह गाना बेहद पसंद आएगा।

Read Also:

Friendship Day 2023 सच्ची मित्रता का त्योहार पर ऐसे मनाओ जश्न

इस वीडियो के पहले भाग की पहली झलक पोस्टर को देखकर लगता है कि यह गाना एक रोमांचक और दर्दभरा रंग लेकर आने वाला है और इसके लिए लोगों की उम्मीदें भी काफ़ी बढ़ गई हैं। अध्ययन सुमन के निर्देशन में इस गाने को देखने के लिए लोग बेताब हो रहे हैं और इसे एक से बढ़कर एक बनाने के लिए उत्साहित हैं।

इस गाने की रचना रशीद ख़ान ने की है और इसे गायन किया है अंकित तिवारी ने। इस गाने के संगीत और गीत सभी को भावविभोर कर देने वाले हैं और यह गाना इसे रोमांचक बनाने का बड़ा योगदान रखेगा।

आपको बता दें कि इस गाने के निर्माता अहमद ज़ुनझुनवाला और एस के अहलुवालिया ने इसे तैयार किया है और यह 3 अगस्त 2023 को प्रकट होगा। इस गाने की रिलीज़ होने से पहले ही इसे लेकर लोगों में बड़ी उम्मीदें हैं और उन्हें इस गाने की रिलीज़ से पहले ही यह गाना बेहद पसंद आएगा।

इस म्यूज़िक वीडियो का पहला भाग 3 अगस्त 2023 को प्रकट होगा। इस गाने के पहले भाग के पोस्टर को देखकर लगता है कि यह एक रोमांचक और दर्दभरा गाना होगा और लोगों की उम्मीदें इस गाने से भी काफ़ी बढ़ गई हैं। फैंस अब से इस गाने का बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं और इसके रिलीज़ होते ही वे इसे सुनने के लिए बेताब हो जाएंगे।

आने वाले 3 अगस्त 2023 को प्रकट होने वाले गाने “तू मेरी आशिकी: चैप्टर 1” में नील नितिन मुखेश और श्रेया शर्मा को देखकर लोग बेहद उत्साहित हैं। इस गाने के पहले भाग के पोस्टर को देखकर लगता है कि इसमें अध्ययन सुमन के निर्देशन में दर्शकों को रोमांचक और दर्दभरे पल देखने को मिलेंगे। यह गाना नील मुखेश के डेब्यू म्यूज़िक एल्बम का हिस्सा है और इसमें अंकित तिवारी की माध्यम से आपको बेहद ख़ूबसूरत गायन और रशीद ख़ान की रचनाएँ सुनने को मिलेंगी। इस गाने की रिलीज़ होने से पहले ही लोग इसे लेकर बेताब हो रहे हैं और उन्हें यह गाना बेहद पसंद आएगा।

इस गाने के पहले भाग का रिलीज़ होने से पहले ही हम सभी को एक रोमांचक और दिल को छूने वाला गाना सुनने का मौक़ा मिलेगा। नील मुखेश और श्रेया शर्मा के साथ अध्ययन सुमन निर्देशित होने वाले इस गाने के लिए लोग बेताब हैं और इसके रिलीज़ होते ही वे इसे बेहद उत्साहित होकर सुनने के लिए बेताब हो जाएंगे।

Read Also:

OPPO Find N3 Foldable Smartphone सैमसंग और OnePlus को टक्कर देने आ रहा है जाने क्या है स्पेसिफिकेशन्स

प्रोड्यूसर अहमद ज़ुनझुनवाला और एस के अहलुवालिया के निर्माण में आने वाले गाने “तू मेरी आशिकी: चैप्टर 1” को लेकर लोग बेहद उत्साहित हैं और यह गाना 3 अगस्त 2023 को प्रकट होगा। इस गाने के रिलीज़ होते ही इसे लेकर लोगों में ख़ुशियाँ होगी और इसके निर्माताओं को भी बधाई मिलेगी।

 

Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा