Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Motorola G84 5G गज़ब के स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा शानदार बजट प्राइस में

Motorola G84 5G गज़ब के स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा शानदार बजट प्राइस में। अगर आप भी नया फ़ोन लेके की सोच रहे हो तो थोड़ा रुक जाओ सबर करो क्यों जल्द ही Motorola का Moto G84 5G स्मार्टफोन आ सकता है। मोबाइल तकनीक का क्षेत्र दिन-प्रतिदिन नए उत्कृष्टता को छूने का सामर्थ्य रखता है और इस श्रेणी में मोटोरोला ने बिना ब्रेक किए हुए है।

हाल ही में हमें मोटोरोला G84 5G के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ जानकारी मिली है, जिससे लगता है कि यह फोन एक मजबूत विकल्प हो सकता है। चलिए, हम इसकी मुख्य स्पेसिफिकेशंस को एक नजर में देखते हैं।

Motorola G84 5G
Motorola G84 5G

Table of Contents

Motorola G84 5G Specifications

यह भी पढ़े : 

iPhone की घंटी बजा देगा Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ 8GB ram और कीमत एकदम बजट में

 

डिस्प्ले: MOTO G84 5G में 6.55 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें ताजगी की दर में 120Hz की ताजगी और 1300 निट्स की चमक होती है। यह डिस्प्ले उच्च गुणवत्ता और बेहतरीन दिखावट प्रदान करता है जिससे आपके वीडियो और गेमिंग अनुभव को और भी उत्कृष्ट बनाता है

प्रोसेसर: MOTO G84 5G में Qualcomm Snapdragon 695 SoC चिपसेट का उपयोग किया गया है, जो बेहतर प्रदर्शन और काम की गतियों के साथ सुगम अनुभव प्रदान करता है। आपके गेम्स, एप्लिकेशन्स, और मल्टीटास्किंग के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए यह एक अच्छा चयन हो सकता है।

स्टोरेज: इस फोन में आपको दो स्टोरेज वेरिएंट्स मिल सकते हैं। 12GB रैम के साथ 256जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट और 8GB रैम के साथ 256जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट। यह आपको अपनी स्टोरेज की आवश्यकताओं के आधार पर एक सही विकल्प देगा।

Motorola G84 5G Specification
Motorola G84 5G Specification

 

कैमरा: इस स्मार्टफोन में 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ-साथ OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) दिया गया है, जो शक्तिशाली और विवादरहित छवियों की कड़ी वर्तमान करता है। साथ ही, 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर और 8MP का मैक्रो विजन + डेप्थ सेंसर भी शामिल हैं, जो आपको विभिन्न शैलियों में फोटोग्राफी का आनंद लेने की सुविधा प्रदान करते हैं।

बैटरी: इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 30W Turbopower चार्जिंग टेक्नोलॉजी का समर्थन होता है। यह आपको बेहतर बैटरी लाइफ और तेज चार्जिंग की सुविधा प्रदान करता है।

ओएस: MOTO G84 5G आपको Android 13 के साथ मिलता है, और इसके बाद अपडेट के साथ Android 14 का समर्थन भी है। साथ ही, यह स्मार्टफोन तीन साल के सुरक्षा अपडेट्स के साथ आता है।

आधुनिक तकनीकी फीचर्स, शक्तिशाली प्रोसेसिंग क्षमता, और उच्च गुणवत्ता वाले कैमरे के साथ Motorola G84 5G एक आकर्षक विकल्प बन सकता है। यह फोन उन लोगों के लिए एक बेहतरीन चुनौती हो सकता है जो नवाचारी तकनीक और सुंदर डिज़ाइन की तलाश में हैं।

अन्य विशेषताएँ

MOTO G84 5G में 5G बैंड्स, Dolby Atmos के साथ स्टीरियो स्पीकर, Moto Spatial साउंड, IP54 रेटिंग और अन्य कई विशेषताएँ हैं। यह स्मार्टफोन विभिन्न सुविधाएँ प्रदान करता है जो आपके उपयोग के अनुसार हैं।

Moto-G84-5G-colours-
Moto G84 5G colours
रंग

MOTO G84 5G के उपलब्ध रंग हैं: Midnight Blue, Marshmallow Blue, और Viva Magenta। ये रंग डिवाइस को और भी आकर्षक बनाते हैं।

Motorola G84 5G launch date :

Moto G84 5G की कीमत कहीं भी 22,000 रुपये से लेकर 24,000 रुपये के बीच हो सकती है। यह उम्मीदों के अनुसार है, क्योंकि इसके पूर्वज, मोटो G82, जून में पिछले साल 21,499 रुपये में लॉन्च हुआ था। X पर (पहले ट्विटर), मोटोरोला ने एक फ्लिपकार्ट लिंक पोस्ट किया, जिसमें ‘जल्द ही आ रहा है’ लिखा था।

हालांकि, लिंक पर क्लिक करने पर पता चला कि मोटो G84 5G को 1 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। उसी बीच, यह भी पुष्टि हो गई है कि मोटो G84 5G को भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा – मिडनाइट ब्लू, मार्शमैलो ब्लू, और वीवा मैजेंटा, जिनमें वीगन लेदर फिनिश दी गई होगी।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs)

  1. MOTO G84 5G का मूल्य क्या है? MOTO G84 5G की विशेषताओं के आधार पर मूल्य निर्धारित किया जाएगा, जिसे आमतौर पर लॉन्च के समय घोषित किया जाएगा।
  2. क्या इसमें कोई फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी है? हां, MOTO G84 5G में 30W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी है, जो तेजी से बैटरी चार्ज करने में मदद करती है।
  3. क्या यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट करता है? जी हां, MOTO G84 5G 5G बैंड्स का समर्थन करता है, जिससे आप उच्च गति इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।
  4. क्या यह स्मार्टफोन Android 14 का समर्थन करेगा? हां, MOTO G84 5G लेटर Android 14 का समर्थन करेगा, जिससे आपको नवीनतम सुरक्षा और फीचर अपडेट्स मिल सकते हैं।
  5. इसके कैमरे में कितने मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है? खेद है, अभी तक इसके सेल्फी कैमरे के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़े :

Realme 11X 5G: शक्तिशाली प्रोसेसर और दिलचस्प डिस्प्ले के साथ बाजार में भूचाल मचाएगा, फोटू क्वालिटी देख कर लोग हैंग हो जायेंगे

 

इस रक्षा बंधन गिफ्ट करो अपनी बहन को Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन, दिन खुशियोसे से भर जायेगा

 

iQoo Z8 शानदार स्पेसिफिकेशन्स देख Vivo को आ गए चक्केर, मिल रहा 5000mAh बैटरी के साथ तगड़ा प्रोसेसर
ग़दर मचाएगा iQoo का ये शानदार स्मार्टफोन, 144hz रिफ्रेश रेट के साथ जाने इसकी कीमत और स्टोरेज विवरण

 

ISRO के दुर्लभ फोटोज (Rare Photos of ISRO) अपने पहले कभी नहीं देखि होंगी
Spread the love

1 thought on “Motorola G84 5G गज़ब के स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा शानदार बजट प्राइस में”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा