Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Mohanlal की पैन- इंडिया फिल्म ‘Vrushabha’ का पहला शूटिंग स्केड्यूल समाप्त – The Warriors Arise

Mohanlal की पैन- इंडिया फिल्म ‘Vrushabha’ का हॉलीवुड कनेक्शन आया सामने . Vrushabha एक आने वाली महत्वपूर्ण फिल्म है जिसमें मोहनलाल ने मुख्य भूमिका में अदाकारी की है। इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के कामकाज के रूप में निक थर्लो को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में शामिल किया है।

मोहनलाल
मोहनलाल

निक थर्लो की हॉलीवुड कनेक्शन

निक थर्लो ने पिछले कई सालों में कई हॉलीवुड फिल्मों की निर्माण की है और सह-निर्माण की है। उन्होंने #मूनलाइट और #थ्रीबिलबोर्ड्सआउटसाइडएबिंग जैसी पुरस्कृत फिल्मों के साथ भी जुड़वाया है।

फिल्म की तस्वीरें और वीडियो

निर्माताओं ने फिल्म के सेट के वास्तुकला मॉडल की एक वीडियो जारी की है, जिससे क्रू को तकनीकी मुद्दों, उपकरणों और पूरी फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के दौरान अनुसरण करने के लिए सहायक जानकारी मिल सके।

मोहनलाल के साथ ‘Vrushabha‘ नामक पैन-इंडिया फ़िल्म प्रोजेक्ट की यात्रा ने एक महत्वपूर्ण कदम आगे बढ़ाया है क्योंकि पहले शूटिंग स्केड्यूल का समापन हो चुका है। इस उद्यम में मोहनलाल का महत्वपूर्ण रोल है और उन्हीं की केंद्रीय भूमिका में उन्होंने वृषभ का चरित्र निभाया है – इस शूटिंग स्केड्यूल में पहले ही एक महत्वपूर्ण क्रिया क्रम को अंजाम देने के साथ ही नाटकीय सीन्स को भी फ़िल्माया गया है जो दर्शकों को गहराईयों में खिचेंगे।

 

Mohanlal Vrushabha
Mohanlal Vrushabha

टीम

  • इपिक एक्शन-एंटरटेनर: नंदाकिशोर द्वारा निर्देशित ‘Vrushabha‘ को केवल एक फ़िल्म नहीं, बल्कि यह समय और पीढ़ियों के पार की यात्रा को प्रस्तुत करने का संकल्प है। फ़िल्म उम्र के सभी दर्शकों के साथ सहमति बनाने के लिए डिज़ाइन की गई है, जिससे यह एक अविस्मरणीय अनुभव हो।
  • विभिन्य भाषा : ‘Vrushabha’ भाषा की सीमाओं से बाहर नहीं है। यह एक तेलुगू-मलयालम द्विभाषी प्रोजेक्ट है जो भारतीय सिनेमा की विविधता और संगीतता को प्रकट करता है। फ़िल्म 2024 में मलयालम, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में समय समय पर रिलीज़ होगी, जिससे राष्ट्रभर में दर्शकों का आनंद बढ़ा सकेगा।
  • शानदार अभिनेता समूह: फ़िल्म में मोहनलाल के साथ ही RoshannMeka, ShanayaKapoor, ZahrahSKhan, RaginiDwivedi और SrikanthMeka जैसे उत्कृष्ट अभिनेताओं का समूह है। इस प्रतिष्ठित लाइनअप के हर सदस्य ने कहानी में अपनी ख़ास पहचान जोड़ी है।
  • शक्तिशाली निर्माता: ‘Vrushabha’ के पीठ पीछे के शक्तिशाली निर्माता समूह में [AVS Studios], [First Step Movies], [Balaji Telefilms], और [Connekkt Media] शामिल हैं। Abhishek Vyas, Vishal Gurnani, Juhi Parekh Mehta, Shyam Sunder, Ektaa R Kapoor, Shobha Kapoor, Varun Mathur, और Saurabh Mishra ने मिलकर इस चित्रित यात्रा को महानता की ओर बढ़ाया है।
Vrushabha Actors
Vrushabha Actors

एक्शन, नाटक, और बहुत कुछ: शूटिंग स्केड्यूल

‘Vrushabha’ का पहला शूटिंग स्केड्यूल मैसूर शहर की चित्रस्कृत चारमी में आयोजित हुआ। इस उत्कृष्ट नगर में शूटिंग के इस दौरान एक महत्वपूर्ण क्रिया क्रम को फ़िल्माया गया, जो इस फ़िल्म के उत्कृष्ट दृष्टिकोण और भावनात्मक अनुभव को बढ़ावा देने की गारंटी है। साथ ही, इस शूटिंग दौरान नाटकीय सीन्स को भी कैप्चर किया गया है, जो दर्शकों के दिल की गहराइयों में छूने का वादा करते हैं।

पीछे के परदे के पीछे: मुख्य सहयोगी

 

  • कार्यकारी प्रोत्साहन: पहले शूटिंग स्केड्यूल के बाद, एक महत्वपूर्ण विकास है कि कार्यकारी निर्देशक के रूप में NickThurlow का शामिल होना। उनकी विशेषज्ञता और दृष्टि का अद्यतन उन्नतता की एक अतिरिक्त परत को जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे फ़िल्म की महान दृष्टि को एक निरंतरता मिले।
  • दृश्य क्रियाकलापों का डिज़ाइन: टीम ने #PeterHein को शूटिंग के लिए बुलाया है, जो उद्यम की विजुअली स्टन्निंग और भावनात्मक रूपों की शृंखला डिज़ाइन करने के लिए प्रसिद्ध नाम है। उनकी कला मास्टरपीस का रूप देने की क्षमता फ़िल्म की प्रभाव को बढ़ावा देने के लिए उपयुक्त है।

निर्देशक की दृष्टि

  • सिनेमाई उत्कृष्टता की रचना: निर्देशक NandaKishore ‘वृषभ’ को केवल एक फ़िल्म नहीं मानते; यह यात्रा है जो समय और पीढ़ियों के पार जाती है। उनकी कहानी सुनाने की प्रेमिका और दर्शकों की संवेदनाओं की समझ के साथ ही यह अनभिस्मरणीय सिनेमाई अनुभव की गारंटी है।

 

Vrushabha एक उम्दा परियोजना है जो हॉलीवुड और भारतीय सिनेमा के बीच सार्थक संबंध की एक नई मिसाल है। इसके निर्माताओं ने निक थर्लो की सहायता से इसे एक अद्वितीय फिल्म बनाया है जो दर्शकों की आश्चर्यजनक दुनिया में ले जाएगी।

यह भी पढ़े :

बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut बनी चंद्रमुखी, “Chandramukhi 2” की FirstLook आया सामने

FAQ

  1. क्या फिल्म ‘वृषभा’ केवल हिंदी में ही रिलीज़ होगी? नहीं, यह फिल्म तेलुगू, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में समय समय पर रिलीज़ होगी।
  2. क्या निक थर्लो ने पहले भी भारतीय फिल्मों में काम किया है? हां, वह पहले भी कुछ भारतीय फिल्मों में सहायक प्रोड्यूसर के रूप में काम कर चुके हैं।
  3. क्या ‘वृषभा’ एक एक्शन फिल्म है? हां, ‘वृषभ’ एक एपिक एक्शन-एंटरटेनर फिल्म है जो पीढ़ियों को पार करती है।
  4. क्या यह फिल्म समय-समय पर बदलेगी? फिल्म के रिलीज़ के समय तक कुछ बदल सकता है, लेकिन अब तक यह निर्माताओं की योजना के अनुसार ही बन रही है।
  5. क्या फिल्म ‘वृषभ’ में किसी अन्य विशेष आदान-प्रदान की गई है? हां, फिल्म में सुप्रसिद्ध कलाकारों के साथ-साथ निक थर्लो जैसे हॉलीवुड के अनुभवी प्रोड्यूसर की भी भागीदारी की गई है।
  6. वृषभ’ की रिलीज़ कब होने की संभावना है? ‘वृषभ’ की रिलीज़ 2024 में की जा रही है, जिससे दर्शकों को एक पैन-इंडिया सिनेमाई महोत्सव का आनंद मिल सके।
  7. फ़िल्म में कुछ प्रमुख अभिनेता कौन-कौन हैं? फ़िल्म में मोहनलाल के साथ ही RoshannMeka, ShanayaKapoor, ZahrahSKhan, RaginiDwivedi, और SrikanthMeka जैसे उत्कृष्ट अभिनेता शामिल हैं।
  8. फ़िल्म किस भाषा में रिलीज़ होगी? ‘वृषभ’ एक तेलुगू-मलयालम द्विभाषी फ़िल्म है जो विभिन्न राष्ट्रीय भाषाओं में रिलीज़ होगी, जैसे कि मलयालम, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, और हिंदी।

आखिरकार, ‘वृषभा‘ एक उपन्यासिका फिल्म है जिसमें मोहनलाल के अदाकारी के साथ ही निक थर्लो की भागीदारी भी है। यह फिल्म एक साथी संबंध की एक नई दृष्टिकोण प्रस्तुत करती है जो हॉलीवुड और भारतीय सिनेमा के बीच एक सार्थक मिलान है।

यह भी पढ़े :

Chandrayaan 3 मिशन: लैंडिंग इमेजर कैमरा द्वारा कैप्चर की गई पहली छवि आ गई सामने
Chandrayan 3 का Rover चलने लगा आ गया पहला वीडियो सामने

Chandrayan 3 के सफल लांच के बाद अल्लू अर्जुन, शारुख खान समेत सितरोने ISRO को बधाई दी
Chandrayaan-3 Mission: इसरो ने शेयर की चन्द्रमा छिपे भूभाग की बेहतरीन नयी तस्वीरें
Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा