Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Mission Raniganj Trailer: अक्षय कुमार का जबरदस्त कमबैक, धांसू है ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर

‘Mission Raniganj Trailer – द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ अक्षय कुमार फिल्म का ट्रेलर रिलीज, जो सरदार जसवंत सिंह गिल की महान कहानी पर आधारित है।Mission Raniganj Trailer ने दर्शकों को उत्साहित किया है।

फिल्म सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर को रिलीज होगी और अक्षय कुमार फिर एक बार देशभक्त के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि अक्की इससे पहले भी कई बार सरदार का रोल प्ले कर चुके हैं। जहां तक बात है उनकी इस फिल्म की, तो दर्शकों को इससे काफी उम्मीदें हैं। वजह यह भी है कि अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में लगातार पिटती चली गई हैं। ऐसे में फैंस अक्षय की इस फिल्म से एक दमदार कमबैक की उम्मीद कर रहे हैं।

Mission Raniganj Trailer

क्या है ‘मिशन रानीगंज’?

‘मिशन रानीगंज – द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ एक बॉलीवुड फिल्म है जो सरदार जसवंत सिंह गिल की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म का नाम खुद में ही एक गर्व की बात है, क्योंकि यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक महत्वपूर्ण चरण को प्रस्तुत करती है। यह भी पढ़े: Made In India Movie: SS Rajamouli दादा साहब फाल्के पर बायोपिक बनाएंगे, टीज़र हुआ लांच

Mission Raniganj Trailer

मिशन रानीगंज का धांसू ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर में वीएफएक्स का उपयोग बड़े ही ताकतवरी तरीके से किया गया है। यह ट्रेलर दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले जाता है और उन्हें सरदार जसवंत सिंह गिल के संघर्ष का अहसास कराता है। अक्षय कुमार की अद्भुत अभिनय क्षमता ने इस फिल्म को और भी महत्वपूर्ण बना दिया है।

फिल्म के ट्रेलर पर पब्लिक का प्रतिक्रियाएं बहुत ही पॉजिटिव हैं। यह ट्रेलर न केवल फिल्म के प्रमोशन में मददगार साबित हो रहा है, बल्कि यह भी दर्शकों को फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर रहा है। यह भी पढ़े: Leo Tamil Movie: एक्शन से भरपूर होगी विजय की ये फिल्म जाने – Release Date, Cast, and More

ट्रेलर में फिल्म की कहानी की एक अच्छी खासी झलक दी गई है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सरदार जसवंत सिंह जी ने कुछ मजदूरों की जान बचाने के लिए अपनी जान तक दाव पर लगा दी। फिल्म के ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा की बहुत छोटी सी झलक है। जहां तक VFX की बात है, तो इसके लिए सोशल मीडिया पर फिल्म को सराहना मिल रही है। ट्रेलर लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रहा है।

ट्रेलर पर कैसा है पब्लिक का रिस्पॉन्स?

एक यूजर ने X पर लिखा, “मिशन रानीगंज के ट्रेलर में VFX वर्क कमाल का है। यह फिल्म के पूरे सिनेमैटिक एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बना देता है। टीम को बहुत-बहुत बधाई।” अक्षय कुमार ने ट्रेलर शेयर करते हुए जो पोस्ट लिखी है उससे प्रभावित होकर एक यूजर ने लिखा, “यह दिल को छू लेने वाला एक बहुत ही पॉजिटिव कमेंट था। सरदार जसवंत सिंह गिल जी की, बहादुरी और समर्पण वाकई कमाल की थी।” एक फैन ने लिखा- एयरलिफ्ट वाली वाइब्स आ गई।

फिल्म ‘मिशन रानीगंज – द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ का ट्रेलर सोमवार (25 सितंबर) को रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “सरदार जसवंत सिंह गिल जी, यह ट्रेलर आपकी याद में आपकी बहादुरी को समर्पित है। आपकी याद में आपके संघर्ष को सलाम। रब रक्खा।” ट्रेलर दमदार है और कई फैंस का कहना है कि इस फिल्म के जरिए अक्षय जोरदार कमबैक करने के लिए तैयार हैं।

Spread the love

2 thoughts on “Mission Raniganj Trailer: अक्षय कुमार का जबरदस्त कमबैक, धांसू है ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा