Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Mission Raniganj Teaser: खदान में फसे लोगो की जान बचाएंगे अक्षय कुमार, सच्ची घटना पर है फिल्म

Mission Raniganj Teaser: आक्षय कुमार, OMG 2 की सफलता के बाद, अब अपनी अगली फ़िल्म, “मिशन रणिगंज: ग्रेट भारत रेस्क्यू” के रिलीज़ के लिए तैयार हो रहे हैं। इस कहानी का नायक है खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल, जिन्होंने 1989 में रणिगंज कोलफ़ील्ड्स में फंसे माइनर्स को बचाने के लिए जोखिमपूर्ण मिशन पर कदम रखा था। इस रोमांचक सुरक्षा कहानी में, आक्षय कुमार को परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।

फ़िल्म का ऑफिशियल टीज़र अब जारी किया गया है, जिससे दर्शकों को इस महान रेस्क्यू मिशन के उत्साहजनक और रोमांचक अनुभव की झलक मिलती है।

Mission Raniganj Teaser
Mission Raniganj Teaser

Mission Raniganj Teaser

“मिशन रणिगंज: ग्रेट भारत रेस्क्यू” का आधिकारिक टीज़र फ़िल्म की टीम ने बुधवार, 7 सितंबर को जारी किया। टीज़र दर्शकों को 1989 के नवम्बर 13 को ले जाता है, जब रणिगंज कोलफ़ील्ड्स में एक भरी हुई कोयले खदान में कई माइनर्स फ़ंसे थे। आक्षय कुमार फ़िल्म में लेट जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने ज़िंदगी की हड्डी बचाने के लिए समय के खिलाफ़ एक रोमांचक मिशन पर कदम रखा था। टीज़र में आक्षय कुमार एक शक्तिशाली डायलॉग देते हैं, जिसमें उन्होंने रेस्क्यू मिशन की ज़रूरत की अहमियत को दर्शाया। यह भी पढ़े : Jawan Public Review बॉक्स ऑफिस पर और बड़े रिकॉर्ड बनाएगी

आक्षय ने फ़िल्म के टीज़र को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें वह फ़िल्म और इसकी महान रेस्क्यू कहानी के लिए उत्सुक होते हैं। कैप्शन में, उन्होंने लिखा, “1989 में, एक आदमी ने उस साहस और प्रतिष्ठा को दिखाया जो जीवन बचाई! #मिशनरणिगंजटीज़र अब आउट है।”

मिशन रणिगंज एक वास्तविक जीवन के हीरो, लेट जसवंत सिंह गिल, की प्रेरणा से प्रेरित है, जिन्होंने एक भरी हुई कोयले खदान में फंसे माइनर्स को बचाने के लिए चुनौतीपूर्ण रेस्क्यू मिशन का संचालन किया था। इस बड़े पर्दे की रोमांचक फ़िल्म में, हमें जिल की साहस और अविरत प्रयासों की उज्जवल रूप में दिखाया जाता है, जिसमें उन्होंने परेशानियों को पार करने के लिए अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति का प्रदर्शन किया।

टीम स्टारिंग अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा

मिशन रणिगंज: महान भारत रेस्क्यू एक अद्वितीय रेस्क्यू मिशन की कहानी है, जिसमें अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा अग्रणी भूमिका में हैं। इसके साथ ही, एक प्रतिभाशाली संगठन कैस्ट – कुमुंद मिश्रा, राजेश शर्मा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, दिब्येन्दु भट्टाचार्य, और वरुण बदोला जैसे कई कलाकार हैं।

Mission-Raniganj

जसवंत सिंह गिल

यह फ़िल्म दर्शकों को वो दिन याद दिलाती है जब रणिगंज कोलफ़ील्ड्स में एक फ्लडेड कोयले खदान में कई माइनर्स फंसे थे। लेट जसवंत सिंह गिल, जो खनन इंजीनियर थे, ने समय के खिलाफ़ फंसे माइनर्स को बचाने के लिए एक दिलचस्प मिशन शुरू किया।

रेस्क्यू की ज़रुरत

मिशन रणिगंज की कहानी में हमें दिखाया जाएगा कि आक्षय कुमार, जो लेट जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभा रहे हैं, उनके रेस्क्यू मिशन की ज़रुरत को कैसे समय के साथ टक्कर देते हैं। टीज़र में आक्षय कुमार एक पॉवरफुल डायलॉग देते हैं, जिसमें वह रेस्क्यू मिशन की आत्यावश्यकता की महत्वपूर्णता को दर्शाते हैं। यह भी पढ़े: सुबह 5 बेज शुरू हुआ Jawan का ‘First Day First Show’

Mission Raniganj Release Date

“मिशन रणिगंज: महान भारत रेस्क्यू” की रिलीज़ तिथि 5 Octomber 2023 है।

FAQs
  1. क्या यह मिशन आधारित कहानी है? हां, यह मिशन रणिगंज कोलफ़ील्ड्स में फंसे माइनर्स को बचाने के एक सच्ची कहानी पर आधारित है।
  2. कितने माइनर्स को बचाया गया था? नवम्बर 13, 1989 को रणिगंज कोलफ़ील्ड्स में कई माइनर्स फंसे थे, और उन्हें बचाने के लिए यह मिशन शुरू हुआ था।
  3. क्या फ़िल्म में अक्षय कुमार की भूमिका कैसी है? फ़िल्म में आक्षय कुमार लेट जसवंत सिंह गिल की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने फंसे माइनर्स को बचाने के लिए मिशन पर कदम रखा था।
  4. कैसे फंसे माइनर्स को बचाने का काम किया गया? फ़िल्म में यह दिखाया जाएगा कि जसवंत सिंह गिल ने समय के खिलाफ़ जाकर फंसे माइनर्स को बचाया।
  5. फ़िल्म की रिलीज़ तिथि क्या है? फ़िल्म की रिलीज़ तिथि अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े :

Thank You For Coming Trailer Hindi आ गया शेहनाज गिल ने हंसी-मजाक का वादा किया
Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा