Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Aakhri Sach Review वेब सीरीज़ में मिल्की ब्यूटी तमन्नाह पुलिस की भूमिका में

आखरी सच हॉटस्टार वेब सीरीज़ की समीक्षा तेलुगु में: तमन्ना भाटिया ने वेब सीरीज़ ‘Aakhri Sach’ में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई। Disney Plus Hotstar OTT पर स्ट्रीम हो रही है।

Aakhri Sach Web Series Review
Aakhri Sach Web Series Review

Aakhri Sach Review:

रेटिंग: 2/5

मुख्य भूमिकाएँ: तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी, शिविन नारंग, निखिल नंदा, कृति विज आदि

लेखक: सौरव, ऋतु श्री

सिनेमैटोग्राफी: विवेक शाह, जय भंसाली

संगीत: अनुज दनेत, शिवम सेन गुप्ता

निर्माता: निखिल नंदा, प्रीति, नीति

निर्देशक: रॉबी ग्रेवल

रिलीज़ दिनांक: 25 अगस्त, 2023

OTT प्लेटफ़ॉर्म: डिज़्नी प्लस हॉट स्टार

आखरी सच वेब सीरीज़ में तमन्ना भाटिया एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आईं। यह तेलुगु में ‘अंतिम सत्य’ का मतलब है। यह एक वेब सीरीज़ है जो डिस्नी प्लस हॉटस्टार OTT पर 2018 में दिल्ली के बुराड़ी परिवार के हत्याकांड पर आधारित है। एक नई कड़ी हर शुक्रवार को रिलीज़ होगी। पहले दो कड़ियाँ स्ट्रीम हो रही हैं। वो दो कैसे हैं?

Aakhri Sach Web Series Review
Aakhri Sach Web Series Review

कहानी (आखरी सच कहानी):

दिल्ली के किशन नगर क्षेत्र में एक परिवार में 11 लोग मरते हैं। मामला अन्या (तमन्ना भाटिया) के पास आता है। परिवार के 11 सदस्यों में से, बुढ़िया औरत अपने आखिरी साँस लेने से पहले संघर्ष करती है… बाकी सदस्यों को बिना आँखों पर पट्टियों से बांधकर फांसी दी जाती है, और फांसी थोड़ी दूर है, और अन्या को संदेह होता है। वह संदेह किसकी जांच में सीखती है? यह कहानी है।

यह भी पढ़े :

Sukhee Poster: Shilpa Shetty की ‘सुखी’, इस दिन होगी रिलीज मस्ती, ड्रामा, रोमांस का होगा तड़का

 

DreamGirl 2 Review: रोमांटिक हिस्से आयुष्मान खुराना अनन्या पांडे में फ़िज़ा की कमी है।

 

विश्लेषण (आखरी सच समीक्षा):

बुराड़ी परिवार के सदस्यों की मौत ने पूरे देश में सनसनी मचा दी थी। उस समय वहां कई कहानियाँ सुनी गई थीं। इन मौतों पर एक डॉक्यूमेंटरी सीरीज़ नेटफ्लिक्स OTT पर स्ट्रीम हो रही है। वेब सीरीज़ ‘आखरी सच’ के निर्देशक और लेखक समय बर्बाद किए बिना सीधे कहानी में प्रवेश किया। ग्यारह लोग मर चुके थे। हालांकि, दूसरी कड़ी के अंत तक पूरी कहानी सामान्य जांच और टीवी वाद-विवाद को देखने की तरह है, लोगों का न्याय के लिए संघर्ष। इसमें कोई उकेरने वाला तत्व नहीं है… बस शिविन नारंग के पात्र की यात्रा! पहले तो उनके पात्र में संदेह था… उत्सुकता पैदा हुई थी।

Aakhri Sach Web Series Review
Aakhri Sach Web Series Review

 

सीरीज़ तकनीकी पहलुओं पर ज्यादा बल है। संगीत, कैमरा काम और उत्पादन डिज़ाइन अच्छे हैं। ‘आखरी सच’ सीरीज़ हिंदी में है। तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी भाषाओं में अनुवादित। हिंदी में देखना बेहतर है। अनुवाद में कुछ गलतियाँ हैं। यदि हिंदी में डायलॉग दो महीने होते हैं… तो तेलुगु में वो दो दिन होते हैं।

अभिनेताओं ने कैसे किया… : वेब सीरीज़ ‘ज़ी करदा’ और ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में तमन्नाह की रोमैंटिक सीनों पर चर्चा हुई थी। ‘आखरी सच’ में आने के बाद… उन्होंने एक पूरी तरह से विभिन्न भूमिका में उपस्थित हुईं। दृढ़ चरित्र। जहाँ वे भूमिका की दिखावा के बिना अभिनय किया। हालांकि अभिषेक बनर्जी की भूमिका इन दो कड़ियों में थी, परंतु वह बहुत अच्छा किया। शिविन नारंग की प्रस्तुति और उनके पात्र की यात्रा बाद की कड़ियों में रुचि पैदा करती है। अन्य कुछ अभिनेताओं को तेलुगु दर्शकों की ओर से पहचाना जाता है।

Aakhri Sach Web Series Review
Aakhri Sach Web Series Review

आखिरकार:

पुलिस अधिकारी की भूमिका में तमन्नाह!

लेकिन, सीरीज़ की बात करते समय… शेष कड़ियों को रिलीज़ होने की आवश्यकता है। पहली दो कड़ियाँ केवल पात्रों की परिचय हैं, जो मृत परिवार के साथ विवाद हैं? केवल इतना ही कह सकता हूँ। वो दोनों ठीक हैं! ये कम रोमांचन और अधिक जांच है।

यह भी पढ़े :

पैन-इंडिया फिल्म ‘Swayambhu ‘ की शूटिंग शुरू, निखिल सिद्धार्थ इस फिल्म में नए और अनूठे अवतार में दिखाई देंगे
Devara Movie सैफ अली खान का पहला लुक सामने आया है, सैफ लंबे घुंघराले बालों में एक दमदार लुक में नजर आ रहे हैं
Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा