Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Made In India Movie: SS Rajamouli दादा साहब फाल्के पर बायोपिक बनाएंगे, टीज़र हुआ लांच

Made In India Movie: SS Rajamouli  एक ऐसी फिल्म प्रस्तुत कर रहे हैं जो भारतीय सभ्यता का वर्णन करती है। SS Rajamouli  एक ऐसी फिल्म पेश कर रहे हैं जिसे आलोचकों और दर्शकों दोनों ने सर्वसम्मति से पसंद किया है।

घोषणा वीडियो साझा करते हुए, SS Rajamouli ने मंगलवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “जब मैंने पहली बार कथा सुनी, तो इसने मुझे भावनात्मक रूप से इतना प्रभावित कर दिया जितना किसी और ने नहीं। बायोपिक बनाना अपने आप में कठिन है, लेकिन भारतीय सिनेमा के पिता के बारे में कल्पना करना और भी अधिक चुनौतीपूर्ण है। हमारे लड़के इसके लिए तैयार हैं..:) बेहद गर्व के साथ, प्रस्तुत है “Made In India” फिल्म का निर्माण मैक्सस्टूडियो के वरुणगुप्ता और शोइंग बिजनेस के एसएस कार्तिकेय द्वारा किया जाएगा।

Made In India Movie SS Rajamouli

SS Rajamouli  एक ऐसी फिल्म पेश कर रहे हैं जो भारतीय सिनेमा का इतिहास बताती है, जिसका नाम Made In India है। इस फिल्म को भारतीय सिनेमा की बायोपिक बताया जा रहा है। फिल्म निर्माता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आधिकारिक तौर पर मेड इन इंडिया की घोषणा की, साथ ही एक नोट भी लिखा, “जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तो इसने मुझे भावनात्मक रूप से इतना प्रभावित कर दिया जितना किसी और चीज ने नहीं किया। एक बायोपिक बनाना अपने आप में कठिन है, लेकिन इसके बारे में सोचना भारतीय सिनेमा के जनक और भी अधिक चुनौतीपूर्ण हैं। हमारे लड़के इसके लिए तैयार हैं..:) बेहद गर्व के साथ, प्रस्तुत है “Made In India“.  यह भी पढ़े: Malaikottai Vaaliban: बड़े बाल, हात पर टैटू नए लुक में नज़र आ रहे है मोहनलाल, इस दिन होगी फिम्ल रिलीज़

भारतीय सिनेमा के जन्म और उत्थान को दर्शाते हुए, मेड इन इंडिया का निर्देशन नितिन कक्कड़ द्वारा किया जाएगा और वरुण गुप्ता और राजामौली के बेटे, एसएस कार्तिकेय द्वारा निर्मित किया जाएगा। नितिन कक्कड़ ने इससे पहले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म फिल्मिस्तान, पेली चूपुलु की हिंदी रीमेक मित्रों, नोटबुक, सैफ अली खान अभिनीत जवानी जानेमन और राम सिंह चार्ली का निर्देशन किया है। मेड इन इंडिया के घोषणा टीज़र ने निश्चित रूप से इस बात की नींव रख दी है कि फिल्म क्या करने में सक्षम है, और उम्मीद है कि फिल्म बिल्कुल वैसा ही पेश करेगी।

Devara Movie सैफ अली खान का पहला लुक सामने आया है, सैफ लंबे घुंघराले बालों में एक दमदार लुक में नजर आ रहे हैं

Made In India की पहली झलक का अनावरण एसएस राजामौली ने किया एसएस राजामौली का वर्क फ्रंट एसएस राजामौली को आगामी फिल्म में पहली बार महेश बाबू के साथ सहयोग करने के लिए कहा गया है। चूंकि अभिनेता और फिल्म निर्माता ने पहले कभी एक साथ काम नहीं किया है, इसलिए उनके कथित सहयोग को लेकर प्रचार पहले से ही आसमान पर है। राजामौली के साथ सहयोग करने वाले प्रत्येक अभिनेता को फिल्म निर्माता के साथ करियर-परिभाषित हिट मिली है, और महेश बाबू भी कुछ कम की उम्मीद नहीं कर रहे होंगे।

यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित की जाएगी और छह भाषाओं – मराठी, तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए, कुछ लोगों ने एसएस राजामौली से उनकी अन्य फिल्म महाभारत के बारे में भी पूछा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक एक्स यूजर ने कहा, ”हम महाभारत भी चाहते हैं।” “महाभारत कब?” दूसरे से पूछा. कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि क्या यह वास्तव में ‘भारतीय सिनेमा के पितामह’ कहे जाने वाले दादा साहब फाल्के की बायोपिक है। कुछ लोगों ने यह भी सुझाव दिया कि फिल्म का नाम इसकी जगह ‘मेड इन भारत’ रखा जा सकता है। यह भी पढ़े: Ganesh Chaturthi 2023: बॉलीवुड में भगवान गणेश का एक अलग ही क्रेज है, सलमान, शाहरुख़ , संजय दत्त संग झूम उठा बॉलीवुड

SS Rajamouli’s RRR wins more awards

आरआरआर, राजामौली की पिछली निर्देशित फिल्म थी, जिसे समीक्षकों और दर्शकों दोनों ने सर्वसम्मति से पसंद किया था। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर यह फिल्म पुरस्कारों की पसंदीदा होने के साथ-साथ भारी संख्या में कमाई करने में भी कामयाब रही। फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिस तरह की सफलता हासिल की है, वह विस्मयकारी है।

RRR

एसएस राजामौली की आरआरआर ने जीते अधिक पुरस्कार! इस सप्ताहांत, एसएस राजामौली ने आरआरआर के लिए SIIMA 2023 में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार (तेलुगु) जीता। फिल्म ने हाल ही में संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता है।

इसने एमएम कीरावनी के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन, कालभैरव के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्व गायक, सर्वश्रेष्ठ विशेष प्रभाव, सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी पुरस्कार जैसी श्रेणियों में पांच और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते।

SS Rajamouli on Mahabharat

एसएस राजामौली ने पिछले कुछ वर्षों में महाभारत पर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की है। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि अगर वह इसे बनाएंगे तो इसके साथ पूरा न्याय करने के लिए इसे 10 भागों में बनाएंगे। उन्होंने कहा, ”अगर मैं महाभारत बनाने की बात पर पहुंच जाऊं तो देश में उपलब्ध महाभारत के संस्करणों को पढ़ने में ही मुझे एक साल लग जाएगा।

फिलहाल, मैं केवल यह मान सकता हूं कि यह 10 भाग वाली फिल्म होगी।” “मैं जो भी फिल्म बनाता हूं, मुझे लगता है कि मैं अंततः महाभारत बनाने के लिए कुछ सीख रहा हूं। इसलिए यह मेरा सपना है और हर कदम उसी की ओर है।”

Spread the love

1 thought on “Made In India Movie: SS Rajamouli दादा साहब फाल्के पर बायोपिक बनाएंगे, टीज़र हुआ लांच”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा