Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

20 साल पुरे होने की ख़ुशी फिरसे रिलीज़ होगी Hrithik Roshan की Koi Mil Gaya, जादू वाली फिल्म

भारतीय सिनेमा का इतिहास गवाह है कि कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो समय के साथ एक मानसिक अवस्था में बदल जाती हैं। 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘Koi Mil Gaya‘ भी ऐसी ही एक फिल्म है। 4 अगस्त 2023 को जब यह फिल्म 20 वर्ष की यात्रा पूरी करेगी, तो पूरे भारत में PVR और INOX सिनेमाघरों में उसकी रिरीलीज के साथ इसकी यादें ताजा होंगी। इस खास मौके पर हम देखते हैं कि ‘कोई मिल गया’ आज भी कितनी प्रिय फिल्म है और उसमें क्या खास है जो लोगों के दिलों को छू रहा है।

20years of Koi Mil Gaya
20years of Koi Mil Gaya

अधिकारी रीलीज का घोषणा

फिल्म ‘कोई मिल गया’ के रीलीज की घोषणा फिल्म के निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन ने की है। इस फिल्म की मुख्य भूमिका में बेहद ताकतवर अभिनेता हृथिक रोशन थे जो कि एक मौजूदा समय में भी फिल्म इंडस्ट्री के अग्रणी अभिनेताओं में से एक हैं। हृथिक ने इस फिल्म में अपनी अद्भुत अभिनय और प्राकृतिक अभिरूचि से दर्शकों का मन चुराया था।

राजकुमार आदित्य ने कहा

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता राजकुमार आदित्य ने इस खास मौके पर कहा, “कोई मिल गया एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के दिलों में छाई हुई है। इस फिल्म में दिखाए गए संदेश और राकेश रोशन के अद्भुत निर्माण के कारण यह फिल्म भारतीय सिनेमा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है। हमें गर्व है कि हम इस फिल्म को उन 30 शहरों में फिर से रिलीज करने जा रहे हैं जहां लोग इसके आनंद उठाने के लिए बेताब हैं।”

Read Also:

अब अम्बानी जी देंगे HP और DELL को टककर , बाजार में उतरा अपना Jio Book Laptop बहुत धांसू है

दिग्गज संगीत

Koi Mil Gaya‘ को उसकी दिग्गज संगीत के लिए भी याद किया जाता है। इस फिल्म के गाने आज भी सभी उम्र के लोगों को अपनी ज़िंदगी के कुछ खास पलों को याद दिलाते हैं। अलका याग्निक, कुमार सानू, उदित नारायण जैसे दिग्गज संगीतकारों ने इस फिल्म के गाने को जीवंत किया था।

पुनः जादू का सफर

‘कोई मिल गया’ में दिखाए गए विशेष प्रभावशाली विजुअल इफेक्ट्स और जादू की कहानी ने दर्शकों को भयभीत भी किया और आकर्षित भी। जादू ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी और उनके मन में विचारों की ताकत को महसूस किया था। अब जब फिल्म फिर से रिलीज होगी, तो दर्शकों को पुनः जादू के सफर पर ले जाने का मौका मिलेगा।

नए दर्शकों को अनुभव करने का मौका

Koi Mil Gaya‘ के रिरीलीज के साथ, नए दर्शक भी इस फिल्म को देखने का अवसर पाएंगे। वर्तमान पीढ़ी को यह मौका मिलेगा कि वे भारतीय सिनेमा की इस अनमोल रचना को देखें और उसमें भरे भरकम अभिनय, गाने, और नृत्य का आनंद उठाएं। भारतीय सिनेमा के इतिहास में इस फिल्म की एक अलग पहचान है, और आज से 20 साल बाद, यह फिर से लोगों के बीच आएगी और उन्हें मनोरंजन के साथ-साथ अद्भुत अनुभव भी देगी।

Read Also:

Samsung Galaxy S24 Plus Specifications, Geekbench पर देखे गए क्या है नया ख़ास

समापन

‘कोई मिल गया’ की 20वीं वर्षगांठ के अवसर पर इसे पुनः रिलीज करने का निर्णय सिनेमा की दुनिया में एक खास खबर बन गया है। यह फिल्म न सिर्फ बड़े स्क्रीन पर नए दर्शकों को खींचेगी, बल्कि पुराने दर्शकों को भी उस दौर में ले जाएगी, जब उन्होंने पहली बार इसे देखा था। राकेश रोशन, हृथिक रोशन, और पूरी टीम के प्रयासों के कारण ही यह फिल्म आज भी इतनी प्रिय है। इस रीलीज के साथ, हम आशा करते हैं कि फिल्म फिर से लोगों के दिलों में छाई खुशियों को ताज़ा करेगी और उन्हें एक बार फिर से ‘जादू’ के नज़ारे देखने का सौभाग्य मिलेगा।

Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा