Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Jailer Audio Launch देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जेलर का ऑडियो Rajnikant के फैंस ज़ूम उठे

रजनीकांत की प्रत्याशित फिल्म “Jailer” के Audio Launch का धमाकेदार टीज़र

जब सिनेमा के सुपरस्टार Rajnikant की एक नई फिल्म Jailer का Audio Launch होता है, तो उसकी खासत कुछ और होती है। इस आलोचना-सम्मेलन में हम रजनीकांत की आगामी फिल्म “Jailer” के ऑडियो लॉन्च के विषय में चर्चा करेंगे। इस लॉन्च की खासियत और चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में हुए इस धमाकेदार समारोह का विवेचना करेंगे।

Jailer Audio Launch
Jailer Audio Launch

रजनीकांत के फैंस के भावुकता का प्रदर्शन

आजकल के समय में रजनीकांत ने अपने शौर्यपूर्ण और अद्भुत प्रतीक बनाने के लिए विशेष जगह बना ली है। उनकी फिल्मों की रिलीज़ से पहले ही उनके फैंस उत्साहित हो जाते हैं और उनके फिल्मों के ऑडियो लॉन्च पर उनकी भावुकता दिखती है। “जेलर” के ऑडियो लॉन्च में भी ऐसा ही माहौल देखने को मिला। हजारों फैंस इस समारोह में उपस्थित हुए और रजनीकांत के उत्कृष्ट अंदाज में उनका स्वागत किया।

रजनीकांत की मस्तीभरी एंट्री

फिल्म “Jailer” के Audio Launch के लिए रजनीकांत ने एक धमाकेदार एंट्री की। वे काले शर्ट और पैंट पहने स्टेज पर आए और उनके साथ फिल्म के निर्माता और सन पिक्चर्स के मालिक कलानिधि मारन भी थे। सुपरस्टार की एंट्री उनके वामों और दाहिनों के लोगों से हाथ मिलाकर और गले मिलकर हुई। साथ ही, उन्होंने उन लोगों को भी गले लगाया और चुंबन भी भेजा, जो उन्हें आधारभूत सहयोगी और उनके फिल्म के नायक-नायिका थे।

राजनीकांत के भाई के आगमन की चर्चा

रजनीकांत की फिल्म “जेलर” के ऑडियो लॉन्च में उनके भाई सत्यनारायण राव गायकवाड की भी उपस्थिति नोटिस की गई। रजनीकांत के भाई का आगमन समारोह को और भी खास बना दिया। फैंस और मीडिया उन्हें देखने के लिए उत्साहित थे और वे इस समारोह को और भी यादगार बना देते हैं।

फिल्म “जेलर” के ऑडियो लॉन्च के दौरान फिल्म के संगीतकार एनिरुध रविचंदरन के संगीत ने आंखों और कानों का आनंद बढ़ाया। उनके मेलोडियस और सर्वोत्कृष्ट धुनों ने फैंस को मोह लिया और समारोह को और भी धूमधाम से सजाया। रजनीकांत ने भी एनिरुध को गले लगाकर उनका धन्यवाद किया और उनकी मेहनत की सराहना की।

 

सत्यनारायण राव गायकवाड

रजनीकांत के भाई सत्यनारायण राव गायकवाड की उपस्थिति ने इस आयोजन को एक और दर्शनीय समयीका बना दिया। उनके आगमन से समारोह को भी और भी शोभायमान बना दिया गया। सत्यनारायण राव गायकवाड ने अपने भाई की फिल्म के लॉन्च को धार्मिक अनुष्ठानों से आयोजित करवाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TamilMovies 🎬 (@_tamil_movies_)

credit: @_tamil_movies

इस विशेष अवसर पर, रजनीकांत की फिल्म “जेलर” के ऑडियो लॉन्च का आयोजन एक रोमांचक और भावुक दर्शनीय समयीका साबित हुआ। फैंस और मीडिया ने इस आयोजन को अपने दिलों में समाया और उसे यादगार बना दिया। रजनीकांत की मस्तीभरी एंट्री, उनके भाई सत्यनारायण राव गायकवाड की उपस्थिति, और एनिरुध के संगीत ने सभी को मोह लिया और एक यादगार दर्शनीय समयीका प्रदान किया। रजनीकांत के फैंस के उत्साह और उनकी प्रतिभा के साथ, फिल्म “जेलर” ने अपनी रिलीज़ से पहले ही लोगों को लुभाया है।

अंत में, यदि आप भी रजनीकांत के इस फिल्म के आनंद का भागी बनना चाहते हैं, तो इस यादगार फिल्म के टिकट आप इंटरनेट पर उपलब्ध कर सकते हैं। जल्दी से अपने टिकट बुक करें और रजनीकांत की इस फिल्म का आनंद उठाएं!

Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा