Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

बाप रे! 7000mAH की बड़ी बैटरी के साथ मिल रहा है Itel का ये स्मार्टफोन सैमसंग को भूल जाओगे

Itel P40 Plus एक उच्च क्षमता वाला स्मार्टफोन है जो एक बड़ी 7000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह फोन अद्यतित तकनीक के साथ आपको दिनभर के कामों और मनोरंजन के लिए पर्याप्त बैटरी बैकअप प्रदान करता है। इस लेख में, हम इस फोन की प्रमुख विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

itel p40 plus
itel p40 plus

1. प्रदर्शन

Itel P40 Plus में Android v12 ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो फोन को सुचारु रूप से काम करने में मदद करता है। इसमें ऑक्टा कोर 1.6 गीगाहर्ट्ज, दोहरी कोर + 1.6 गीगाहर्ट्ज, हेक्सा कोर प्रोसेसर है जो एप्लिकेशन्स और गेम्स को तेज़ी से चलाने में मदद करता है। इसमें Unisoc T6064 चिपसेट है और 4 जीबी रैम है जो एक सुचारु फोन प्रदान करता है।

2. डिस्प्ले

Itel P40 Plus Plus का डिस्प्ले 6.8 इंच (17.27 सेंटीमीटर) का है, जो क्रिस्टल क्लियर विजुअल्स प्रदान करता है। यह IPS LCD पैनल है जो उच्च गुणवत्ता और चमकदार रंग प्रदान करता है। इसमें 263 PPI (पिक्सेल प्रति इंच) की रेजोल्यूशन है जो स्पष्टता के साथ चित्रों को दिखाता है। इसका 90 Hz रिफ्रेश रेट विशेषता से भरा हुआ है जो गेमिंग और वीडियो देखने का अनुभव बेहतर बनाता है।

3. कैमरा

Itel P40 Plus के कैमरे उसकी फोटोग्राफी का अनुभव और ग्राफिक्स को बेहतर बनाते हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल + 0.3 मेगापिक्सल दोहरे प्राइमरी कैमरे हैं जो शानदार फोटो और वीडियो शूट करने में मदद करते हैं। इसमें दुगना एलईडी फ्लैश है जो कम रोशनी में भी चमकदार तस्वीरें लेने में मदद करता है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है जो सेल्फी और वीडियो कॉल्स को सुंदरता से भर देता है।

4. बैटरी

Itel P40 Plus में एक बड़ी 7000mAh की बैटरी है जो इसे एक लंबे समय तक चलाने के लिए बनाती है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है जो इसे जल्दी से चार्ज करता है। इसमें USB Type-C पोर्ट भी है जो इसे आसानी से चार्ज करने में मदद करता है।

5. अन्य विशेषताएँ

Itel P40 Plus में कई अन्य विशेषताएँ भी हैं जो इसे और भी उत्कृष्ट बनाती हैं। इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, फिंगरप्रिंट स्कैनर, और फेस अनलॉक जैसी फ़ीचर्स शामिल हैं। इसका डिज़ाइन स्लिम और स्थानीय भाषाओं का समर्थन भी है।

सामान्य प्रश्न (FAQs)

  1. itel P40 Plus की क़ीमत क्या है? वर्तमान में, itel P40 Plus की क़ीमत भारत में लगभग INR 12,000 से शुरू होती है।
  2. क्या itel P40 Plus में फ़ेस अनलॉक है? जी हां, itel P40 Plus में फ़ेस अनलॉक फ़ीचर है जो आपको फोन को बिना पासवर्ड और पिन दिए अनलॉक करने में मदद करता है।
  3. क्या itel P40 Plus वाटररेजिस्टेंट है? नहीं, itel P40 Plus वाटररेजिस्टेंट नहीं है। इसलिए, ध्यान रखें कि आप इसे पानी से बचाएं।
  4. itel P40 Plus में कितने रियर कैमरे हैं? itel P40 Plus में 13 मेगापिक्सल + 0.3 मेगापिक्सल दोहरे प्राइमरी कैमरे हैं जो उत्कृष्ट फोटोग्राफी का अनुभव प्रदान करते हैं।
  5. itel P40 Plus की बैटरी बैकअप कितने घंटे तक है? itel P40 Plus की 7000mAh की बैटरी बैकअप आपको बढ़िया बैटरी लाइफ प्रदान करती है और इसे मिडिया और गेमिंग के साथ एक दिन तक चलाया जा सकता है।

इस लेख में दी गई जानकारी सिर्फ सामान्य जानकारी के लिए है और फोन के विशेषताओं, मॉडल या कीमत में बदलाव हो सकता है। इसलिए, फोन को खरीदने से पहले आधिकारिक वेबसाइट या विक्रेता से विवरणों की पुष्टि जरूर करें।

Spread the love

1 thought on “बाप रे! 7000mAH की बड़ी बैटरी के साथ मिल रहा है Itel का ये स्मार्टफोन सैमसंग को भूल जाओगे”

  1. Wow, amazing blog layout! How lengthy have you been running a
    blog for? you made running a blog look easy. The total glance of your site is excellent,
    as smartly as the content material! You can see similar here najlepszy sklep

    Reply

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा