Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Xiomi को टक्कर देना आ रहा है Google का धांसू स्मार्टफोन डसलर जैसी क्वालिटी देख लड़किया प्रसन्न हो जाएगी

Google Pixel 8 Pro एक नए और उन्नत स्मार्टफोन की तरह उत्सुकता से प्रतीक्षित हो रहा है। यह फोन Google के प्रिमियम सीरीज में से एक है और इसमें कई नए और धांसू फीचर्स होने की उम्मीद है। अभी से इसके विशेषता और उन्नत सुविधाएं हमें उत्साहित कर रही हैं। इसलिए चलिए, इस लेख में हम Google Pixel 8 Pro के उच्चलक्षण सुविधाओं के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Google
Google Pixel 8 Pro highlights

 

Google Pixel 8 Pro Specifications

1. फ्लैट और चमकदार डिस्प्ले पैनल

Google Pixel 8 Pro में फ्लैट और चमकदार डिस्प्ले पैनल होगा, जो आपको अद्भुत दृश्यता और विस्तार से दिखने वाले कलर के साथ वीडियो और फोटो का आनंद लेने में मदद करेगा। इसके द्वारा आपको अपने स्मार्टफोन का अधिक उपयोग करने का आनंद मिलेगा।

2. सुधारी गई Tensor G3 SoC

गूगल पिक्सेल 8 प्रो में सुधारी गई Tensor G3 SoC (चिप) होगा, जो आपको एक तेज़ और सुचारू प्रदर्शन प्रदान करेगा। इससे आपको एक सुंदर और बेहतरीन स्मार्टफोन का आनंद मिलेगा।

Read Also :

Non Stop Dhaamal First Look Poster अनू कपूर, राजपाल यादव, आसरानी, मनोज जोशी के साथ हँसाने आ रही कॉमेडी तड़का फिल्म

 

3. 50MP (GN2) मुख्य कैमरा

गूगल पिक्सेल 8 प्रो में 50MP (GN2) मुख्य कैमरा होगा, जो आपको उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें कैप्चर करने का अवसर देगा। इससे आप अपनी यात्राओं और स्मृतियों को खुद के लिए यादगार बना सकते हैं।

4. 64MP (IMX787) अल्ट्रा-वाइड

गूगल पिक्सेल 8 प्रो में 64MP (IMX787) अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा, जो आपको और भी विस्तृत और अद्भुत तस्वीरें कैप्चर करने की सुविधा देगा। इससे आप अपने स्मार्टफोन से बेहतरीन फोटोग्राफी का आनंद ले सकते हैं।

5. इन्फ्रारेड थर्मामीटर और नई टाइम ऑफ फ़्लाइट (ToF) सेंसर

इस फोन में इन्फ्रारेड थर्मामीटर और नई टाइम ऑफ फ़्लाइट (ToF) सेंसर भी होगा, जो आपको और भी उच्च गुणवत्ता वाले तस्वीरों के लिए नए और उन्नत विकल्प प्रदान करेगा। इससे आप अपने फोटो और वीडियो को और भी खास बना सकते हैं।

6. बड़ी बैटरी

Google Pixel 8
Google Pixel 8

 

गूगल पिक्सेल 8 प्रो में एक बड़ी बैटरी होगी, जो आपको लंबे समय तक फोन का उपयोग करने की सुविधा देगी। इससे आप अपने स्मार्टफोन का इंटेंसिव उपयोग कर सकते हैं बिना चिंता किये।

7. तेज़ चार्जिंग स्पीड

गूगल पिक्सेल 8 प्रो में तेज़ चार्जिंग स्पीड होगी, जिससे आपको अपने स्मार्टफोन को तेजी से चार्ज करने की सुविधा मिलेगी। इससे आप अपने स्मार्टफोन को कम समय में चार्ज कर सकते हैं और इसका फुल उपयोग कर सकते हैं।

Google Pixel 8 लॉन्च तिथि

Google Pixel 8 लॉन्च तिथि विवरण यह ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट 4 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में होने वाला है, और यह सुबह 10 बजे ईटी से शुरू होगा, जो कि भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे होगा। इवेंट को यूट्यूब और गूगल स्टोर वेबसाइट पर भी लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

Spread the love

4 thoughts on “Xiomi को टक्कर देना आ रहा है Google का धांसू स्मार्टफोन डसलर जैसी क्वालिटी देख लड़किया प्रसन्न हो जाएगी”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा