Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

‘Minor Upgrades’ को लेकर Google ने फिर उड़ाया iPhone 15 का मजाक

Google एक बार फिर ऐसा कुछ कर रहा है, अपनी Pixel Series और Apple के प्रसिद्ध iPhone के बीच हो रहे तीव्र प्रतिस्पर्धा को और तेजी से बढ़ाने के लिए उसके YouTube सीरीज़, जिसका नाम ‘बेस्ट फोन्स फॉरेवर‘ है, गूगल ने iPhone 15 को हंसते हुए दिखाने के लिए किया है, जिसमें वह इसे ‘Minor Upgrades’ के रूप में प्रस्तुत करता है। इस लेख के साथ देखते हैं कि Google का Pixel ने iPhone 15 की नवीनतम संस्करण को कैसे दिखाया है।

Google Fun iPhone 15
Google Fun iPhone 15

Google Fun iPhone 15

चलो देखते हैं कि Google कैसे iPhone 15 के अपग्रेड्स को देखता है:

  • YouTube सीरीज़: Google का ‘बेस्ट फोन्स फॉरेवर’ YouTube सीरीज़ तीन महीनों से चल रहा है, जो अक्टूबर 4 को होने वाले पिक्सल के आगामी लॉन्च के लिए उत्तेजना बढ़ा रहा है।
  • पिक्सल की दृष्टि: नवीनतम एपिसोड में, Google का पिक्सल मजाकिय और महत्वपूर्ण दृष्टिकोण लेता है, जिसमें iPhone को पिक्सल के आगामी लॉन्च के आगमन के बारे में डरपोक दिखाया जाता है।
  • महत्वपूर्ण एआई फीचर्स: पिक्सल की प्रेरणा ने “महत्वपूर्ण एआई फीचर्स” और “आकर्षक डिज़ाइन” की हिन्ट दी है, जो आने वाले पिक्सल फ़ोन में होगा।
  • कैमरा तुलना: Google दोनों फोनों के बीच तुलना की धारा तैयार करता है, कैमरा क्षमताओं और एआई फीचर्स को महत्वपूर्ण बताते हुए।
  • लघु iPhone अपग्रेड्स: Google ने iPhone के हाल के इवेंट का मजाक उड़ाते हुए दिखाया है, जिसमें वह इसे “विभिन्न म्यूट बटन, डायनामिक-एर आइलैंड और नई चार्जिंग पोर्ट” के रूप में प्रस्तुत करता है।
  • नवाचारात्मक पिक्सल लॉन्च: पिक्सल सुझाव देता है कि पिक्सल लॉन्च “और अधिक नवाचारात्मक” होगा तुलना में iPhone के हाल के इवेंट के साथ।
  • प्रतिस्पर्धा के बीच दोस्ती: एक हल्के से मोड़ पर, पिक्सल कहता है, “आईफोन, हमारी दोस्ती से बड़ा कोई लॉन्च नहीं है।”
  • अप्रत्याशित रुकावट: टीजर अप्रत्याशित मोड़ लेता है जब एक पुराना स्लाइडिंग फोन जिसमें QWERTY कीबोर्ड है, पिक्सल और आईफोन को बाधित करता है।
  • Upcoming Smartphones: अक्टूबर 2023 में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन

Google Pixel 8 Speicifications

यहां, हम Google Pixel 8 के महत्वपूर्ण विवरण प्रस्तुत करते हैं:

Google Pixel 8 Pro Sky Colour

Google Pixel 8 Specification
प्रोसेसर Google Tensor G3
रैम 8 जीबी
डिस्प्ले साइज़ 6.2 इंच (15.75 सेंटीमीटर)
पिछला कैमरा 50 मेगापिक्सेल + 12 मेगापिक्सेल
सेल्फी कैमरा 10.5 मेगापिक्सेल
बैटरी क्षमता 4575 मिलीएम्पीयर

Google Pixel 8 सीरीज का लॉन्च इवेंट 4 अक्टूबर को होने के लिए निर्धारित है, और इसमें Pixel 8, Pixel 8 Pro, और Pixel Watch 2 जैसे तीन रोमांचक उपकरण शामिल हैं। ये उपकरण केवल अंतरराष्ट्रीय नहीं हैं, बल्कि भारत में भी उपलब्ध होंगे।

स्मार्टफोन की हमेशा बदलती दुनिया में प्रतिस्पर्धा तेज है, और गूगल जैसी कंपनियां हँसी-मजाक और प्रतिस्पर्धा को मिलाकर मिलाती हैं। हालांकि गूगल आईफोन के ‘Minor Upgrades’ का मजाक उड़ा सकता है, यह सभी नए उपकरण लॉन्च के लिए उत्सुकता का हिस्सा है। चाहे आप पिक्सल टीम हों या आईफोन टीम, एक बात तो स्पष्ट है -प्रतिस्पर्धा हम सभी के लिए फायदेमंद हैं।

यह भी पढ़े:

Realme V50 Smartphone 3C सर्टिफिकेशन पर देखा जाने, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

 

Ulefone Armor 24: स्मार्टफोन्स का दादाजी है ये, मिलेगी 22000mAh की बैटरी के 64MP का धांसू कैमरा
Spread the love

2 thoughts on “‘Minor Upgrades’ को लेकर Google ने फिर उड़ाया iPhone 15 का मजाक”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा