Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Moto g32 Flip cart sale start सैटिन मैरून और रोज़ गोल्ड कलर्स के साथ आ गया मोटो के दो नए कलर खूब पसंद किये जा रहे है ये स्मार्टफोन्स कीमत मात्रा 11,999

Moto ने जारी किये नए दो  वेरिएंट सैटिन मैरून और रोज़ गोल्ड कलर्स के साथ आ गया मोटो के दो नए कलर खूब पसंद किये जा रहे है ये स्मार्टफोन्स कीमत मात्रा 11,999 Moto g32 सैटिन मैरून और रोज़ गोल्ड कलर के साथ मार्किट आ गया है

 

moto g32
               credit google images moto g32

 

मोटोरोला कंपनी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto g32 को सैटिन मैरून और रोज़ गोल्ड कलर्स के साथ लॉन्च किया है। यह नया रंगों का विकल्प उन सभी यूजर्स के लिए है जो अपने फोन में अद्वितीयता की खोज में हैं। सैटिन मैरून कलर की शानदारता और रोज़ गोल्ड की शानदार चमक मिलकर इस फोन को नया और आकर्षक बनाती है।

Moto g32 एक बजट रेंज का है जो मार्केट में मशहूर है। इसके नए रंगों का लॉन्च होना, इसे उच्चतम गुणवत्ता और शैली की विशेषता के रूप में आगे उठाता है।

moto g32 satin maroon
credit : motorola moto g32 satin maroon

Moto g32 का सैटिन मैरून कलर एक आदर्श मेल है जिसमें लाल और मैरून का रंग मिलकर अद्वितीय और भव्य दिखावट प्रदान करता है। यह एक शानदार गहरे रंग है जो लोगों को आकर्षित करने में सक्षम है। इसका सतह आरामदायक है और यह एक प्रीमियम लुक और फील देता है ।

इसके साथ ही,Moto g32 के रोज़ गोल्ड कलर की चमक और मारून के साथ मिलने वाले रंग का अद्वितीय संयोग इसे और भी आकर्षक बनाता है। यह विशेष चमक और शानदारता सभी उपयोगकर्ताओं को मोह लेती है। रोज़ गोल्ड कलर एक प्रीमियम और रचनात्मक दिखावट प्रदान करता है,

moto g32 rose gold
credit motorola moto g32 rose gold

जिससे फोन की महत्वाकांक्षी प्रतिभा प्रकट होती है।

Moto G32 Specification

Moto g32 बजट रेंज के साथ नहीं सिर्फ रंगों में नयापन लाता है, बल्कि शक्तिशाली फीचर्स के साथ भी आता है। यह एक 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी-ओ डिस्प्ले दर्शाता है जो एक विस्तृत और जीवंत दृश्य प्रदान करता है। इसके साथ ही, फोन में मीडियाटेक क्वालकॉम स्नैपड्रगन 680, 8 जीबी रैम, और 128 जीबी की आंतरिक स्टोरेज है जो सुपरफास्ट प्रदर्शन के साथ आता है।

Moto g32 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का उल्ट्रा-सवेज कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। यह कैमरा सेटअप उच्च गुणवत्ता और विविधता वाली फोटोग्राफी का समर्थन करता है। इसके साथ ही, फोन में नाइट विजन, पोर्ट्रेट मोड, प्रो मोड, स्लो मोशन वीडियो और एआई बूस्ट व्यूफाइंडर जैसे फोटोग्राफी फीचर्स भी हैं।

इसके अलावा, Moto g32 में 5,000 मिलिएम्पर बैटरी है जो लंबे समय तक चलने की गारंटी देती है। फोन में 20 वॉट की तेज़ चार्जिंग का समर्थन है जिससे बैटरी को तेजी से चार्ज किया जा सकता है।

Moto g32 एंड्रॉइड 12 पर चलने वाला है और मोटो एक्सपीरियंस यूज़र इंटरफ़ेस के साथ आता है। इसमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी बायोमेट्रिक अनलॉकिंग फीचर्स भी हैं। फोन में 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ 5.0, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है।

Spread the love

1 thought on “Moto g32 Flip cart sale start सैटिन मैरून और रोज़ गोल्ड कलर्स के साथ आ गया मोटो के दो नए कलर खूब पसंद किये जा रहे है ये स्मार्टफोन्स कीमत मात्रा 11,999”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा