Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अमीषा पटेल ने ठुकरा दी थी ये ३ बड़ी फिल्मे, संजय दत्त , सलमान के साथ अपोजिट थी ताश के पत्तो की तरह करियर ढ़य गया

अमीषा पटेल एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत की और त्वरित मार्गदर्शन में सुपरहिट भी हुईं। उनकी पहली फिल्म “कहो ना प्यार है” ने उन्हें तारीख पर बड़ा परचम दिलाया और उनके करियर की शुरुआत को सफलता से संजीवनी दी।

Amisha Patel with hrithik

जबरदस्त डेब्यू की कहानी

“कहो ना प्यार है” फिल्म ने अमीषा पटेल की करियर की उड़ान भर दी थी। वे इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अभिनय करने का बड़ा मौका पाई और उनकी एक्टिंग कौशल सभी के दिलों में घुस गई। इस फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर चमक दिखाई, बल्कि अमीषा को एक तेजी से उभरते सितारे की तरह मानचित्रित किया।

गदर: एक ऐतिहासिक हिट

उनकी दूसरी फिल्म “गदर: एक प्रेम कथा” ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया और यह फिल्म उनकी करियर में महत्वपूर्ण मोड़ बनी। इस फिल्म ने अमीषा की एक्टिंग कौशल को पुनः साबित किया और उन्हें बॉलीवुड के बीच में अपनी पहचान बनाने का और बेहतरीन मौका प्रदान किया।

सामने आए संघर्ष

कभी-कभी सफलता के साथ ही कामयाबी की ओर एक कदम बढ़ने से पहले हमें कई संघर्षों का सामना करना पड़ता है। अमीषा पटेल ने भी अपने करियर में कुछ ऐसे मोड़ देखे जिनमें उन्हें मुश्किल समय गुजारना पड़ा।

Amisha Patel
Amisha Patel

“चलते-चलते”, “मुन्ना भाई एमबीबीएस”, “तेरे नाम”

अमीषा ने अपने करियर की शुरुआत में कुछ बड़ी फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट किया, जिनमें “चलते-चलते”, “मुन्ना भाई एमबीबीएस”, और “तेरे नाम” शामिल थीं। ये तीन फिल्में उनके करियर के लिए महत्वपूर्ण समय थे, लेकिन उन्होंने उन्हें नाम करने से इनकार कर दिया।

अमीषा ने साइन की ना चलने वाली फिल्में

कहो ना प्यार और गदर के बाद अमीषा ने जो फिल्में साइन कीं वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक, आप मुझे अच्छे लगने लगे, ये है जलवा, सुनो ससुर जी. अमीषा की इन फिल्मों के फ्लॉप होने से उनके करियर पर काफी फर्क मिला. धीरे धीरे उन्हें अच्छे ऑफर्स आना बंद हो गए. खासतौर से उनकी निजी जिंदगी की कॉन्ट्रोवर्सी ने भी उनके करियर पर असर डाला.

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. अमीषा पटेल ने कितनी फिल्में रिजेक्ट की? अमीषा पटेल ने “चलते-चलते”, “मुन्ना भाई एमबीबीएस”, और “तेरे नाम” जैसी तीन बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट किया।
  2. कौन-सी फिल्म ने अमीषा पटेल की करियर को महत्वपूर्ण रूप में बदला? “कहो ना प्यार है” और “गदर: एक प्रेम कथा” ने अमीषा पटेल की करियर को महत्वपूर्ण रूप में बदल दिया।
  3. क्या कारण था कि अमीषा पटेल ने कुछ फिल्मों को रिजेक्ट किया? अमीषा पटेल ने अपनी उपयोगी ज़िंदगी के कारण कुछ फिल्मों को रिजेक्ट किया, जिनमें वे पूरी तरह से नहीं समर्थ महसूस कर रही थीं।
  4. क्या अमीषा पटेल अब भी फिल्मों में काम कर रही है? हां, अमीषा पटेल अब भी फिल्मों में काम कर रही है और उनके नए प्रोजेक्ट्स में उन्हें देखा जा सकेगा।
  5. अमीषा पटेल का आगामी काम क्या है? अमीषा पटेल अब एक क्राइम मिस्ट्री फिल्म में नजर आने वाली है, जिसका नाम अभी तक घोषित नहीं हुआ है।
यह भी पढ़े :
क्या कोई हमें साथ कास्ट कर सकता है? Alia Bhatt-Kareena Kapoor ने सोशल मीडिया पर मांगा काम!
Spread the love

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा