Twitter Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

आ रहा है Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, सस्ते में मस्त मिलेगा 50MP कैमरा का मजा, साथ में 5000mAh की बैटरी

Vivo Y22T को Geekbench पर दिखा गया है । जल्दी ही लॉन्च की संभावना हो सकता है, Vivo जल्द ही अपने Y-सीरीज़ लाइनअप को नए Vivo Y22T स्मार्टफोन के साथ विस्तारित करने वाला है। हाल ही में इस हैंडसेट को NBTC प्रमाणन पर देखा गया था, जिसने फ़ोन के मार्केटिंग नाम की पुष्टि की।

अब आधिकारिक घोषणा से पहले, Vivo Y22T को जीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफ़ॉर्म पर मॉडल नंबर V2313 के साथ दिखाई दिया गया। हर गीकबेंच लिस्टिंग के तरह, यह भी कुछ महत्वपूर्ण हार्डवेयर विवरण उजागर करता है। Vivo Y22T ने एकल-कोर में 377 और मल्टी-कोर सेगमेंट में 1501 की स्कोर प्राप्त की है।

Vivo Y22T
Vivo Y22T

 

Pricebaba द्वारा दिखाई गई लिस्टिंग, यह आगे और भी बताती है कि हैंडसेट Android 13 ओएस पर बूट होगा और 6GB रैम के साथ आएगा, लेकिन लॉन्च पर अन्य विकल्प भी हो सकते हैं। मदरबोर्ड सेक्शन सुझाव देता है कि फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 एसओसी द्वारा पावर किया जाएगा जिसे एड्रेनो जीपीयू से जोड़ा जाएगा।

वीवो Y22T एक उन्नत स्मार्टफोन है जो कैमरा, प्रोसेसिंग पॉवर, और डिस्प्ले के साथ एक शक्तिशाली पैकेज प्रदान करता है। इस लेख में, हम आपको वीवो Y22T के सभी महत्वपूर्ण विशेषताओं के बारे में विस्तार से बताएंगे ताकि आपको इस स्मार्टफोन के बारे में समझने में मदद मिल सके।

Vivo Y22T Specifications

Vivo Y22T leaks
Vivo Y22T specifications leaks

प्रोसेसर और प्रदर्शन

  • प्रोसेसर: वीवो Y22T में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर है जो विभिन्न टास्क्स को आसानी से संभाल सकता है।
  • डिस्प्ले: यह फ़ोन 6.51 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1612×720 पिक्सल्स है और इसमें 530nits ब्राइटनेस है।

कैमरा और बैटरी

  • प्राइमरी कैमरा: वीवो Y22T में 50MP प्राइमरी सेंसर है जो उच्च गुणवत्ता वाली फ़ोटो और वीडियो कैप्चर करने की क्षमता देता है।
  • सेल्फी कैमरा: फ्रंट में, आपके पास 8MP सेल्फी कैमरा है जिससे आप बेहतरीन सेल्फी और वीडियो चैट कर सकते हैं।
  • बैटरी: फ़ोन में 5000mAh की बैटरी है जो आपको दिनभर के उपयोग के लिए पर्याप्त बैटरी देती है और इसे 18W स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ चार्ज किया जा सकता है।

डिस्प्ले और डिज़ाइन

वीवो Y22T में 6.51 इंच का HD+ डिस्प्ले है जिसमें 2.5D डिज़ाइन है और उसमें वॉटरड्रॉप नॉच है। डिस्प्ले का रिज़ॉल्यूशन 1612×720 पिक्सल्स है, जिससे आपको अच्छी गुणवत्ता वाला इमेज और वीडियो मिलता है। ब्राइटनेस स्तर 530nits है, जिससे आप बहुत सारे प्रकार के आपरेटिंग विभिन्न परिस्थितियों में चंदनी के तहत भी स्क्रीन का उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :

OnePlus Open price in India जाने क्या हो सकती है Oneplus के Foldable स्मार्टफोन की प्राइस

कैमरा विशेषताएँ

वीवो Y22T में एक उच्च गुणवत्ता वाला कैमरा सिस्टम है जो आपको विभिन्न प्रकार की फ़ोटोग्राफी के लिए उपयोग करने की स्वतंत्रता देता है। प्राइमरी कैमरा में 50MP का सेंसर है जिससे आप उच्च गुणवत्ता वाली फ़ोटो कैप्चर कर सकते हैं, जबकि तीन 2MP कैमरे आपको विभिन्न प्रकार की छवियाँ और एफेक्ट्स के लिए विकल्प प्रदान करते हैं।

प्रोसेसिंग पॉवर और बैटरी

वीवो Y22T में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर है जो कि प्रशासक्ति और दिनभर के उपयोग के लिए पर्याप्त प्रोसेसिंग पॉवर प्रदान करता है। इससे आप विभिन्न एप्लिकेशन्स, गेम्स, और मल्टीटास्किंग को स्मूदली हैंडल कर सकते हैं और स्नैपड्रैगन 680 का जीपीयू आपको गेम्स और ग्राफिक्स-इंटेंसिव टास्क्स में बेहतर प्रदर्शन प्राप्त करने में मदद करता है।

इसके साथ ही, फ़ोन में 5000mAh की बैटरी है जिससे आपको दिनभर के उपयोग के लिए पर्याप्त बैटरी मिलती है। इसे 18W स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ चार्ज किया जा सकता है जो आपको तेजी से चार्ज करने की स्वतंत्रता देता है।

Vivo Y22T के फायदे

  • उच्च गुणवत्ता वाले कैमरा सिस्टम से बेहतर फ़ोटो कैप्चर
  • प्रशासक्ति और प्रोसेसिंग पॉवर में उत्कृष्ट प्रदर्शन
  • बड़ी बैटरी से दिनभर का उपयोग के लिए पर्याप्त बैटरी

 

आधिकारिक घोषणा और मूल्य

वीवो Y22T की आधिकारिक घोषणा और मूल्य अभी तक नहीं आए हैं, लेकिन आवश्यक जानकारी आते ही हम आपको इसके बारे में अपडेट करेंगे।

निष्कर्ष

वीवो Y22T एक पॉवरफ़ुल और वर्सेटाइल स्मार्टफोन है जो उच्च गुणवत्ता वाले कैमरा सिस्टम, प्रशासक्ति वाला प्रोसेसर, और बड़ी बैटरी की सुविधा प्रदान करता है। यह फ़ोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो अद्यतित और पॉवरफ़ुल स्मार्टफोन की तलाश में हैं।

यह भी पढ़े :

Techno Pova 5 5G Smartphone, कातिलाना फीचर्स है इस स्मार्टफोन के, Oppo दूर दूर तक नहीं दीखता
अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs)
क्या वीवो Y22T में फिंगरप्रिंट सेंसर है?

नहीं, वीवो Y22T में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है।

क्या फ़ोन में वाटर-रेसिस्टेंस है?

हां, फ़ोन में थोड़ी सी वाटर-रेसिस्टेंस की क्षमता होती है, लेकिन आपको अधिक सतर्क रहना चाहिए।

क्या यह फ़ोन 5G सपोर्ट करता है?

नहीं, वीवो Y22T 5G सपोर्ट नहीं करता है, इसमें 4G सपोर्ट होता है।

क्या इस फ़ोन का बैटरी चेंज किया जा सकता है?

नहीं, वीवो Y22T की बैटरी चेंज नहीं की जा सकती है क्योंकि यह फ़ोन अनिबिल्ड डिज़ाइन के साथ आता है।

क्या यह फ़ोन स्लिम और लाइटवेट है?

जी हां, वीवो Y22T का डिज़ाइन स्लिम और लाइटवेट है, जिससे इसके प्रयोगकर्ता इसे आसानी से हैंडल कर सकते हैं।

क्या वीवो Y22T की बैटरी चेंज की जा सकती है?

नहीं, वीवो Y22T की बैटरी चेंज की जा सकती है। यह फ़ोन अनिबिल्ड डिज़ाइन के साथ आता है और बैटरी को आसानी से निकला जा सकता है।

क्या यह फ़ोन 5G सपोर्ट करता है?

नहीं, वीवो Y22T 5G सपोर्ट नहीं करता है। यह 4G सपोर्ट करता है जो आपको तेज इंटरनेट स्पीड प्रदान करता है।

क्या इस फ़ोन में डुअल सिम स्लॉट है?

हां, वीवो Y22T में आपको डुअल सिम स्लॉट की सुविधा मिलती है, जिससे आप दो सिम कार्ड एक साथ उपयोग कर सकते हैं।

क्या फ़ोन के डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास है?

नहीं, वीवो Y22T के डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास की सुविधा नहीं है। आपको एक प्रोटेक्टिव केस और स्क्रीन गार्ड का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।

Vivo Y22T एक उन्नत स्मार्टफोन है जो उच्च गुणवत्ता वाले कैमरा सिस्टम, प्रशासक्ति वाला प्रोसेसर, और बड़ी बैटरी के साथ आता है। इसके फायदों के साथ, यह एक सुविधाजनक विकल्प हो सकता है जो अद्यतित और पॉवरफ़ुल स्मार्टफोन की तलाश में हैं।

Spread the love

1 thought on “आ रहा है Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, सस्ते में मस्त मिलेगा 50MP कैमरा का मजा, साथ में 5000mAh की बैटरी”

Leave a Comment

Vivo Y78 (t1) & Vivo Y78m (t1) 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत Dussehra 2023: 23 या 24 अक्टूबर कब मनाई जाएगी विजयादशमी, जान लें सही डेट Surya Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के दौरान ना करें ये गलती 17 अक्टूबर तक इन राशियों का पलटेगा भाग्य, राजयोग का है योग अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज अवनीत कौर रोम शहर की गलियों में धूप का मजा लेते हुए फोटोज क्लिक करवाती नजर आई Vivo V29: हो गया लांच जाने स्पेसिफिकेशन्स और प्राइस Ram Charan Spotted At Airport: एक बार फिर नंगे पैर दिखें राम चरण Fukrey 3 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर Fukrey 3 का कब्जा Tiger Nageswara Rao Hindi Trailer: का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फुल ऑन एक्शन अवतार में रवि तेजा